scriptकेंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह बोले- बिना किसी सर्जिकल स्ट्राइक जल्द ही सारा कश्मीर हमारा होगा | General VK Singh said all Kashmir will be ours without surgical strike | Patrika News
गाज़ियाबाद

केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह बोले- बिना किसी सर्जिकल स्ट्राइक जल्द ही सारा कश्मीर हमारा होगा

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने बड़ा देते हुए कहा है कि उम्मीद है कि जल्द ही सारा कश्मीर हमारा होगा और इसके लिए किसी सर्जिकल स्ट्राइक की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी। अभी तमाम ऐसे बहुत तरीके हैं, जिनके माध्यम से समूचे कश्मीर पर भारत का हक होगा।

गाज़ियाबादJun 23, 2022 / 05:13 pm

lokesh verma

general-vk-singh-said-all-kashmir-will-be-ours-without-surgical-strike.jpg

केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह बोले- बिना किसी सर्जिकल स्ट्राइक जल्द ही सारा कश्मीर हमारा होगा।

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर गुरुवार को जगह-जगह कार्यक्रमों का आयाेजन किया गया। इसी कड़ी में गाजियाबाद में भी श्रद्धांजलि कार्यक्रम किया गया। गाजियाबाद में हुए कार्यक्रम में सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने भी हिस्सा लिया। डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने के बाद उन्होंने एक बड़ा दिया है। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि जल्द ही सारा कश्मीर हमारा होगा और इसके लिए किसी सर्जिकल स्ट्राइक की भी आवश्यकता नहीं पड़ेगी। अभी तमाम ऐसे बहुत तरीके हैं, जिनके माध्यम से समूचे कश्मीर पर भारत का हक होगा और वह भारत का हिस्सा होगा।
गाजियाबाद में भाजपा की तरफ से डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी पार्क में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे। इस मौके पर गाजियाबाद के सांसद एवं केंद्रीय राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह ने भी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उनके शौर्य को याद किया। साथ ही उन्होंने सभी मौजूद लोगों को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान की गाथा के बारे में भी बताया।
यह भी पढ़ें – सीएम योगी आदित्यनाथ देने जा रहे यूपी की पहली फ्लैटेड फैक्ट्री का तोहफा

भाजपा साकार कर रही मुखर्जी का सपना

उन्होंने कहा कि भारतीयों को डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान को नहीं भूलना चाहिए और उन्हीं की तरह सबसे पहले देश सेवा को ही सर्वोपरि मानना चाहिए। उन्होंने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने जो सपना संजोया था। आज भारतीय जनता पार्टी उस सपने को साकार कर रही है। फिलहाल शिक्षा नीति, उद्योग नीति उनके विचारों पर ही आधारित है।
यह भी पढ़ें – डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि पर ही दो गुटों में बंटे भाजपाई, जानें क्या है मामला

कश्मीर पर पूरा हक भारत का होगा

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान दिवस पर केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह मीडिया से भी रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने के बाद कश्मीर में बड़ा बदलाव हुआ है और अब आने वाले समय में कश्मीर पर पूरा हक भारत का होगा। उन्होंने कहा कि पूरे कश्मीर को भारत का हिस्सा बनाने के लिए किसी सर्जिकल स्ट्राइक की आवश्यकता नहीं होगी। अभी तमाम ऐसे बहुत तरीके हैं। जिनके माध्यम से समूचे कश्मीर पर भारत का हक होगा और वह भारत का हिस्सा होगा।

Home / Ghaziabad / केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह बोले- बिना किसी सर्जिकल स्ट्राइक जल्द ही सारा कश्मीर हमारा होगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो