scriptCorona Update गाजियाबाद ने ताेड़ा रिकार्ड, 24 घंटे में 182 मरीज नए सामने आए | Ghaziabad brings record, 182 patients come out in 24 hours | Patrika News
गाज़ियाबाद

Corona Update गाजियाबाद ने ताेड़ा रिकार्ड, 24 घंटे में 182 मरीज नए सामने आए

में अब तक 2,205 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं। 940 राेगियाें काे ठीक हाेने के बाद छुट्टी दी गई है जबकि COVID-19 virus से संक्रमित 62 लोग दम ताेड़ चुके हैं।

गाज़ियाबादJul 06, 2020 / 08:35 am

shivmani tyagi

Corona Update

Corona Update : आज 2 नए कोरोना पॉजिटिव आए सामने, अब तक 172 की पुष्टि

गाजियाबाद। जिले में COVID-19 virus लगातार अपने पांव पसारता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार 182 नए मामले सामने आए हैं। इस रिपाेर्ट ने जिले का अब तक का रिकार्ड ताेड़ दिया है।
यह भी पढ़ें

इतिहास में पहली बार बंद रहेंगे इस ऐतिहासिक शिवालय के कपाट

यह पहली बार है जब एक ही दिन में इतनी बड़ी संख्या में रिपाेर्ट पॉजिटिव आई हैं। इस रिपाेर्ट के बाद गाजियाबाद में अब तक सामने आए काेरोना मरीजों की संख्या 2,205 हो गई है। इनमें से 940 लोगों को उपचार के बाद ठीक होने पर डिस्चार्ज भी किया जा चुका है। यानी वर्तमान में गाजियाबाद में 1,203 राेगी एक्टिव हैं जिनका उपचार चल रहा है। इसके अलावा इनमें से 62 लोगों की कोविड-19 संक्रमण के कारण मृत्यु भी हो चुकी है। एकाएक आज के आंकड़ों में वृद्धि होने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी बेहद चिंतित हैं।
यह भी पढ़ें

Muzaffarnagar Accident : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बाइक से टकराकर कार पलटी, दंपति की माैत

इस पूरे मामले की जानकारी की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के मुख्य चिकित्सा अधिकारी नरेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि जनपद में कोविड-19 संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन वायरस को फैलने से रोकने के लिए हर काेशिश कर रहे हैं। पिछले 24 घंटे में स्वास्थ्य विभाग को प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार 182 नए मामले सामने आए हैं। यह चिंता की बात है लेकिन इसी बीच राहत की बात यह है कि गाजियाबाद में अब तक 940 कोरोना राेगी ठीक भी हाे चुके हैं।
यह भी पढ़ें

Update: दाे दिन पहले ही ग्रामीणों ने की थी पेंसिल फूलझड़ी बनाने वाली फैक्ट्री की शिकायत

जिले में 1203 एक्टिव राेगियाें का का उपचार अभी जारी है। दुखद बात यह है कि गाजियाबाद में अब तक 62 लोगों की Corona virus से संक्रमित हाेने के बाद माैत हाे चुकी हैै। मुख्य चिकित्सा अधिकारी का कहना है कि गाजियाबाद में ठीक हाेने वाले मरीजों की प्रतिशत अच्छा है लेकिन जिस तेजी से वायरस फैल रहा है व चिंता का विषय है।

Home / Ghaziabad / Corona Update गाजियाबाद ने ताेड़ा रिकार्ड, 24 घंटे में 182 मरीज नए सामने आए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो