scriptदिल्ली-देहरादून हाईवे पर बाइक से टकराकर कार पलटी, दंपति की माैत | Accident bike riding couple died on Delhi-Dehradun highway | Patrika News
मुजफ्फरनगर

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बाइक से टकराकर कार पलटी, दंपति की माैत

मुजफ्फनगर के रेई गांव से हरिद्वार के ज्वालापुर जा रहा था चरथावल थाना क्षेत्र के गांव महाबलीपुर का दंपति, पुरकाजी के पास पीछे से मार दी तेज रफ्तार कार ने टक्कर

मुजफ्फरनगरJul 05, 2020 / 08:09 pm

shivmani tyagi

muzaffarnagara.jpg

muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। दिल्ली देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पुरकाजी के पास कार और बाइक की टक्कर हाे गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार पलट गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार दम्पति की माैत हाे गई। दुर्घटना में घायल हुए कार सवारों काे एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह भी पढ़ें

Kanpur Encounter : बोला था, आने दो सबको कफन में भिजवाऊंगा

दुर्घटना थाना पुरकाजी क्षेत्र के हरेटी बाईपास की है। एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपति को पीछे से टक्कर मार दी। इस दुर्घटना के बाद दम्पति ने अस्पताल ले जाते वक्त दम ताेड़ दिया। घायल कार सवारों काे का उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ें

Update: दाे दिन पहले ही ग्रामीणों ने की थी पेंसिल फूलझड़ी बनाने वाली फैक्ट्री की शिकायत

थाना चरथावल क्षेत्र के गांव महाबलीपुर निवासी मनीष त्यागी पुत्र सत्य प्रकाश त्यागी अपनी पत्नी पूर्णिमा के साथ बाइक से थाना छपार के गांव रई में अपने बहनोई रामनरेश त्यागी के घर से वापस हरिद्वार के ज्वालापुर में जा रहे थे। अभी इनकी बाइक थाना पुरकाजी क्षेत्र में NH 58 हरेटी बाईपास पर ही पहुंची थी कि पीछे से आ रही HR 26 EF 6991 नंबर की एक कार ने इन्हे टक्कर मार दी। कार की स्पीड अधिक होने के कारण कार भी हाईवे पर ही पलट गई।
यह भी पढ़ें

कानपुर मुठभेड़ : गैंगस्टर विकास दुबे पर कसा शिकंजा, एक के बाद एक हो रहे कई बड़े खुलासे, पढ़ें- दिनभर का घटनाक्रम

टक्कर लगते ही कार सवार दंपति हाईवे पर जा गिरे। गंभीर रूप से घायल मनीष और उनी पत्नी काे पुलिस अस्पताल लेकर पहुंची लेकिन रास्ते में ही इनकी माैत हो गई। दुर्घटना के पीछे पुरकाजी बाईपास पर चल हा निर्माण कार्य भी बताया जा रहा है। यहां दिल्ली-हरियाणा से आने वाले राहगीर हाईवे के क्षतिग्रस्त हाेने का अनुमान नही लगा पाते हैं और वाहनो की अधिक स्पीड होने के कारण अपने वाहन से नियंत्रण खो बैठते हैंय़। यही कारण है कि यहां अक्सर दुर्घटनाएं हाे रही हैं।

Home / Muzaffarnagar / दिल्ली-देहरादून हाईवे पर बाइक से टकराकर कार पलटी, दंपति की माैत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो