गाजियाबाद : नशे में धुत कार सवार युवकों ने सीए को रौंदा, दर्दनाक माैत

  • टक्कर लगने के बाद कार में फंस गए सीए
  • काफी दूर तक कार के साथ खिंचते हुए गए
  • बाद में चालक कार छाेड़कर हाे गया फरार

By: shivmani tyagi

Updated: 30 Aug 2020, 06:38 PM IST

गाजियाबाद ( ghazibad ) नशे में धुत्त दो कार सवार युवकों ने इंदिरापुरम में शुक्रवार देर रात एक चार्टेड एकाउंटेंट को रौंद दिया। टक्कर ( accident )
के बाद युवक घायल को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गए। आसपास मौजूद लोगों के शोर मचाने पर कार सवार युवक घायल और कार को छोड़कर फरार हो गए। घायल सीए को अस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: पुलवामा में शहीद हुए प्रशांत अंतिम विदाई में शामिल हुए हजारों लोग, मंत्री-विधायक भी पहुंचे

मिली जानकारी के मुताबिक इंदिरापुरम की गौर ग्रीन सिटी में रहने वाले 55 वर्षीय विनय कुमार निर्मल दिल्ली में चार्टेड एकाउंटेंट थे। उनके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं। शुक्रवार रात करीब 9 बजे वह किसी काम से बाहर गए थे। सोसाइटी के पास ही उनको एक स्विफ्ट कार ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वह कार के नीचे फंस गए लेकिन कार सवार युवकों ने कार को रोकने के बजाय दौड़ा दिया और उनको घसीटते हुए काफी दूर तक ले गए। इसी बीच आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो कार सवार दोनों युवक कार को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक कार दिल्ली में शिवम धामा के नाम से पंजीकृत है।

यह भी पढ़ें: मुज़फ्फरनगर में हिस्ट्रीशीटर ने पुलिस पर चला दी गोली, जानिए फिर क्या हुआ

प्रत्यक्षदर्शी एक गार्ड का कहना है कि एक सीए सड़क क्रॉस कर रहे थे अचानक ही सड़क पर एक कार आई और उन्हें टक्कर मारकर सड़क पर दूर तक घसीटते ले गए गई। एक बाइक सवार ने यह नजारा देखा तो उसने अपनी बाइक कार के आगे लगाकर कार को रोका लेकिन कार में बैठे युवक मौके से भागने में कामयाब हो गए।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पीएफआई का सक्रिय सदस्य गिरफ्तार

उधर पुलिस का कहना है कि कार में शराब की बोतल और परांठे मिले हैं। आशंका जताई जा रही है चाक शराब के नशे में धुत्त होकर कर चला रहा होगा। फिलहाल कार को कब्जे में ले लिया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned