scriptVideo: Lady Singham के नाम से मशहूर हैं यह इंस्‍पेक्‍टर, उनकी करतूत जानकर एसएसपी ने दर्ज कराई रिपोर्ट | Ghaziabad Link Road Thana Prabhari Laxmi Singh Chauhan latest News | Patrika News
गाज़ियाबाद

Video: Lady Singham के नाम से मशहूर हैं यह इंस्‍पेक्‍टर, उनकी करतूत जानकर एसएसपी ने दर्ज कराई रिपोर्ट

Highlights

लिंक रोड थाने की प्रभारी लक्ष्‍मी सिंह चौहान के खिलाफ दर्ज की गई रिपोर्ट
लक्ष्‍मी सिंह चौहान समेत सात पुलिसकर्मियों को किया जा चुका है सस्‍पेंड
लिंक रोड थाने में ही दर्ज की गई सातों पुलिसकर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट

गाज़ियाबादSep 26, 2019 / 09:54 am

sharad asthana

laxmi.jpg
गाजियाबाद। 70-80 लाख रुपये गायब करने की आरोपी लिंक रोड थाना प्रभारी इंस्‍पेक्‍टर लक्ष्मी सिंह चौहान को एसएसपी ने सस्‍पेंड कर दिया है। लेडी सिंघम के नाम से मशहूर लक्ष्मी सिंह चौहान के इस कारनामे को जानकर पुलिसकर्मी ही नहीं बल्कि शहरवासी भी हैरान हैं। लक्ष्‍मी सिंह जिस थाने की प्रभारी थी, उस थाने में ही उनेक खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।
यह है मामला

दरअसल, कंपनी सीएमएस इंफोसिस सिस्टम एटीएम में कैश जमा करती है। कंपनी ने 22 अप्रैल को कैश लोड करने वाले राजीव सचान पर 72 लाख 58 हजार 500 रुपये के गबन का आरोप लगाया था। इस मामले की जांच लिंक रोड थाना प्रभारी लक्ष्मी चौहान ने की थी। बाद में मामला पांच करोड़ रुपये की गड़बड़ी का निकला। इस मामले में पुलिस ने राजीव सचान और आमिर को गिरफ्तार किया था। उनसे पुलिस ने 45 लाख 81 हजार 500 रुपये की बरामदगी दिखाई। इसमें राजीव सचान से 31 लाख और आमिर से 14 लाख 18 हजार 500 रुपये मिलना दिखाया गया। पुलिस अधिकारियों को जब इसमें कुछ गड़बड़झाला लगा तो जांच बैठा दी गई। इसमें 70-80 लाख रुपये गायब करने का खुलासा हुआ। पता चला कि राजीव से 55 लाख और आमिर से 60-70 लाख रुपये मिले थे। बताया जा रहा है कि कैश से भरे बैग को गाड़ी में रखते हुए पुलि‍सकर्मी सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

जिस ARTO ऑफिस के उद्घाटन से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की टूटी थी उंगली, वह फिर आया चर्चा में, देखें वीडियो

इनको किया सस्‍पेंड

सीओ की रिपोर्ट मिलने के बाद एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने इंस्‍पेक्‍टर लक्ष्मी सिंह चौहान, एसआई नवीन कुमार पचौरी, कांस्टेबल बच्चू सिंह, फराज, धीरज भारद्वाज, सचिन कुमार और सौरभ कुमार को सस्‍पेंड कर दिया। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है क‍ि इस मामले में उनके खिलाफ लिंक रोड थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इसकी विवेचना की जिम्‍मेदारी सीओ सेकंड आतिश कुमार सिंह को सौंपी गई है।
यह भी पढ़ें

नियमों की अनदेखी पर जिला अस्पताल पर 26 लाख का जुर्माना, जानिए क्या है पूरा मामला

laxmi1.jpg
काफी चर्चित हैं इंस्‍पेक्‍टर

आपको बता दें कि इंस्‍पेक्‍टर लक्ष्‍मी सिंह चौहान काफी चर्चित हैं। वह कई मामलों में खुलासा कर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर चुकी हैं। बताया जाता है क‍ि वह खुद को लेडी सिंघम कहलाना पसंद करती हैं। उनके नाम से बने फेसबुक पेज पर गड़बड़झाले की जानकारी पोस्‍ट करने के बाद लोगों ने काफी हैरानी जताई जबक‍ि कई ने इसके लिए एसएसपी की जमकर तारीफ की।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो