scriptजिस ARTO ऑफिस के उद्घाटन से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की टूटी थी उंगली, वह फिर आया चर्चा में, देखें वीडियो | dm selva kumari j inspection in arto muzaffarnagar | Patrika News
मुजफ्फरनगर

जिस ARTO ऑफिस के उद्घाटन से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की टूटी थी उंगली, वह फिर आया चर्चा में, देखें वीडियो

Highlights:
-पिछले दिनों मंत्री चेतन चौहान को दलालों द्वारा एआरटीओ में काम करने की सूचना मिली
-जिस पर उन्होंने एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी कर दी
-2 दिन बाद ही एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी की गई

मुजफ्फरनगरSep 25, 2019 / 07:36 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-09-25_19-26-46.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में शासन से लेकर प्रशासन की टेढ़ी नजर अब एआरटीओ कार्यालय पर लग गई है। पिछले दिनों ही जनपद में आए प्रभारी मंत्री चेतन चौहान ने अचानक एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी कर यहां काम कर रहे दलालों को भागाया था। वहीं उसके 2 दिन बाद एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी करते हुए सख्त निर्देश दिए गए थे।
यह भी पढ़ें

योगी सरकार लाने जा रही बड़ी स्कीम लोगों को फ्री में मिलेंगे घर

अब बुधवार को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने एआरटीओ कार्यालय पहुंचकर निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने एआरटीओ को कार्यालय को सुधारने के निर्देश दिए। दरअसल, इन दिनों जनपद मुजफ्फरनगर का नया एआरटीओ कार्यालय चर्चाओं में है। यह एआरटीओ कार्यालय बनने से लेकर उद्घाटन और उसके बाद आज तक चर्चाओं में है। कार्यालय को एनएच-58 स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में नए भवन में शिफ्ट किया गया है। जिसका उद्घाटन उत्तर प्रदेश के तत्कालीन परिवहन मंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को करना था। मगर एक हादसे में उनकी उंगली टूट गई। जिस वजह से इसका उद्घाटन केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान को करना पड़ा।
यह भी पढ़ें

मेरठ में तेज धमाके के साथ बायलर फटा, मचा हड़कंप, दो गंभीर रूप से झुलसे

वहीं पिछले दिनों जनपद के प्रभारी मंत्री चेतन चौहान जनपद में पहली बार पहुंचे तो उन्हें वहां पर दलालों द्वारा काम करने की सूचना मिली। जिस पर उन्होंने एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी कर दी। जिसके बाद दलालों को एआरटीओ कार्यालय से बाहर कर दिया गया। उसके 2 दिन बाद ही एसएसपी अभिषेक यादव द्वारा एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी की गई और अब जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने एआरटीओ कार्यालय पर छापेमारी करते हुए वहां पाई गई कमीयों को लेकर एआरटीओ को दिशा-निर्देश जारी किए।
जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने बताया कि आरटीओ कार्यालय की खामियों के बारे में लगातार शिकायतें प्राप्त हो रही थीं। जिसको लेकर आरटीओ कार्यालय पर छापेमारी की गई है और जो आरटीओ कार्यालय पर कमियां नजर आई हैं उनको जल्द से जल्द दूर करने के दिशा निर्देश भी आरटीओ राजीव बंसल को दिए गए हैं।

Hindi News/ Muzaffarnagar / जिस ARTO ऑफिस के उद्घाटन से पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की टूटी थी उंगली, वह फिर आया चर्चा में, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो