scriptBig Breaking- लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के इस जिले में पकड़ा गया 120 किलो सोना- देखें वीडियो | Ghaziabad Modinagar Police Caught 120 Kilo Gold | Patrika News
गाज़ियाबाद

Big Breaking- लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के इस जिले में पकड़ा गया 120 किलो सोना- देखें वीडियो

– मोदी नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर की कार्रवाई
– गाड़ी में मौजूद दो गार्डों को पुलिस ने लिया हिरासत में
– सोना दिल्ली एयरपोर्ट से हरिद्वार ले जाया जा रहा था

गाज़ियाबादMar 22, 2019 / 01:45 pm

sharad asthana

Ghaziabad

Big Breaking- लोकसभा चुनाव से पहले यूपी के इस जिले में पकड़ा गया 38 करोड़ का 120 किलो सोना- देखें वीडियो

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव से पहले मोदी नगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक ऐसी गाड़ी को पकड़ा है, जिसमें करीब 120 किलो सोना भरा हुआ था। इसमें दो गार्ड भी मौजूद थे। सोना दिल्ली से हरिद्वार ले जाया जा रहा था। इस मामले में पुलिस ने दोनों गार्ड को हिरासत में ले लिया है। गाड़ी को भी कब्जे में ले लिया गया है। साथ ही इनकम टैक्स विभाग की टीम को भी सूचित कर दिया गया है। अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह सोना किसका था और किस कारण से ले जाया जा रहा था।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2019: भाजपा इस दलित सांसद का टिकट काटकर सपा के पूर्व सांसद को देगी मौका!

पुलिस ने चलाया हुआ है सघन चेकिंग अभियान

एसपी देहात नीरज कुमार का कहना है कि लाेकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया हुआ है। इस बीच मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक गाड़ी में दिल्ली से हरिद्वार की तरफ बड़ी मात्रा में सोने की खेप ले जाई जा रही है। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाते हुए इस गाड़ी को रोका। जांच करने पर गाड़ी में से करीब 120 किलो सोना मिला। इसकी कीमत करीब 38 करोड़ रुपये बताई जा रही है।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election 2019: यूपी की इस सीट को लेकर राजनाथ सिंह हुए सख्‍त, अपने उम्‍मीदवार को देना चाहते हैं मौका!

गार्डों ने नहीं दी जानकारी

गाड़ी में दो गार्ड भी मौजूद थे। शुरुआती पूछताछ में गार्डों ने पुलिस को किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है। दोनों को हिरासत में लेकर गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया है। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। एसपी देहात के अनुसार, यह सोना दिल्ली एयरपोर्ट से हरिद्वार ले जाया जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो