scriptBREAKING: किशोरी के किडनैपिंग केस में नया खुलासा, बोली- मम्मी की वजह से छोड़ना पड़ा घर | ghaziabad police found kidnapping case fake | Patrika News
गाज़ियाबाद

BREAKING: किशोरी के किडनैपिंग केस में नया खुलासा, बोली- मम्मी की वजह से छोड़ना पड़ा घर

Highlights:
-पुलिस को एक ट्विटर यूजर ने सूचना दी कि दिनदहाड़े तीन युवक घर में घुसकर उसकी छोटी बेटी को उठा ले गए
-साथ ही उन्होंने उसकी अन्य बेटी और बेटों से मारपीट भी की
-सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया

गाज़ियाबादDec 07, 2019 / 06:46 pm

Rahul Chauhan

up police

police

गाजियाबाद। हैदराबाद और उन्नाव कांड ने देशभर के लोगों को झकझोर कर रख दिया। इस बीच शनिवार को गाजियाबाद पुलिस को एक ट्विटर यूजर ने सूचना दी कि दिनदहाड़े तीन युवक घर में घुसकर उसकी छोटी बेटी को उठा ले गए। साथ ही उन्होंने उसकी अन्य बेटी और बेटों से मारपीट भी की। सूचना मिलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। गाजियाबाद पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी। हालांकि शाम होते-होते मामला कुछ और ही निकला। कारण, जिस मामले को अभी तक किडनैपिंग के तौर पर देखा जा रहा था वह मां-बेटी के बीच का विवाद निकला।
यह भी पढ़ें

घर में घुसकर किशोरी को जबरन उठाकर ले गए तीन युवक, भाई-बहनों से जमकर की मारपीट

इस बाबत जानकारी देते हुए गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि लड़की स्वयं अपनी मर्जी से घर से गई थी और वह अपनी मम्मी पर आरोप लगा रही है कि उसकी मम्मी उसे परेशान करती है। फिलहाल लड़की कविनगर थाने पर मौजूद है। उसकी मां को भी बुला लिया गया है। मामले में दोनों से बातचीत की जा रही है।
यह भी पढ़ें

हैदराबाद और उन्नाव कांड के बीच बुलंदशहर में भी हुआ गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर चार आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के लिए बता दें कि किशोरी के पिता रोहताश ने ट्विटर पर पुलिस को सूचना दी थी कि उसकी तीन बेटी व एक बेटा घर पर अकेले थे। वह झारखंड में एक निजी कंपनी में नौकरी करता है और उसकी पत्नी आसपास के घरों में साफ-सफाई का कार्य करती है। उलकी पत्नी अपने काम पर गई हुई थी और वह खुद रांची में ही है। उसने आरोप लगाया कि उसके घर में तीन युवक घुस गए और उन्होंने बच्चों से मारपीट की। फिर वह उसकी सबसे छोटी बेटी को उठा कर ले गए। वहीं अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस की जांच में पूरा मामला फर्जी निकला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो