scriptलोकसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका, इन नेताओं ने दिया इस्‍तीफा | Ghaziabad SP Leadesr Resigns Before Loksabha Election 2019 | Patrika News
गाज़ियाबाद

लोकसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका, इन नेताओं ने दिया इस्‍तीफा

लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) में गुटबाजी सामने आने लगी है

गाज़ियाबादAug 10, 2018 / 01:16 pm

sharad asthana

Samajwadi Party

लोकसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका, इन नेताओं ने दिया इस्‍तीफा

गाजियाबाद। लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी (सपा) में गुटबाजी सामने आने लगी है। इस कारण गुरुवार को एक दर्जन से ज्‍यादा नेताओं से इस्‍तीफा दे दिया। वहीं, इन इस्‍तीफों के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया। माना जा रहा है क‍ि इससे लोकसभा चुनाव में पार्टी को नुकसान हो सकता है।
यह भी पढ़ें

सीएम योगी पर इस तरह के आतंकी हमले की आशंका, ऐसे होगी अब सुरक्षा

सपा जिलाध्‍यक्ष पर लगाए आरोप

मामला गाजियाबाद के मोदीनगर से जुड़ा हुआ है। गाजियाबाद जिले के सपा जिलाध्‍यक्ष सुरेंद्र कुमार मुन्‍नी से नाराज होकर दर्जनभर से ज्‍यदा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को इस्‍तीफा दे दिए। उन्‍होंने जिलाध्‍यक्ष पर गलत नीतियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। वहीं, इस बारे में सपा जिलाध्‍यक्ष सुरेंद्र कुमार मुन्‍नी का कहना है क‍ि मामला उनके संज्ञान में नहीं है।
यह भी पढ़ें

अगर यह पार्टी महागठबधंन में हो गई शामिल तो बढ़ेंगी पीएम मोदी की मुश्किलें, पहले भी बिगाड़ चुकी है बीजेपी का खेल

गलत नीतियों को बढ़ावा देने का लगाया आरोप

दरअसल, मोदीनगर में सपा में काफी दिनों से अंदरूनी कलह मची हुई है। अब धीरे-धीरे वह सामने आने लगी है। जिलाध्‍यक्ष सुरेंद्र कुमार मुन्‍नी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कई पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने इस्‍तीफा दे दिया है। इनमें नगर महासचिव अजय सैन, नगर उपाध्‍यक्ष मोंटी मलिक व केशव राणा, नगर सचिव सोनू चौधरी, मोहम्‍मद इस्‍लाम, समीर कसार, राजू सोनी, प्रवीन शर्मा समेत दर्जनभर पदाधिकारी शामिल हैं। सभी ने जिलाध्‍यक्ष पर गलत नीतियों को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

मेरठ में ‘सरकार’ के स्वागत में 1857 की क्रांति आैर शहीदों को इस तरह किया जाएगा याद, ये है पूरी तैयारी

प्रदेश अध्‍यक्ष को लिखा पत्र

उनका कहना है कि वे इससे नाराज हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि जिलाध्‍यक्ष ने नगर पालिका चुनाव में पार्अी विरोधी गतिविध‍ियों में लिप्‍त शख्‍स का सहयोग किया था। उनका कहना है क‍ि अब उसको मोदीनगर का अध्‍यक्ष बनाने की तैयारी की जा रही है। उन लोगों ने सपा के प्रदेश अध्‍यक्ष को भी चिट्ठी लिखकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में सपा जिलाध्‍यक्ष सुरेंद्र कुमार मुन्‍नी का कहना है कि पार्टी में काम करने वालों की जरूरत है। जो काम नहीं कर सकते, वे कुछ भी बोल सकते हैं। फिलहाल उन्‍हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

Home / Ghaziabad / लोकसभा चुनाव से पहले सपा को बड़ा झटका, इन नेताओं ने दिया इस्‍तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो