scriptटीवी सीरियल देखकर सहेली के साथ किया यह काम, इस एक गलती ने खोल दिया कांड | girl prepared before 6 months for acid attack on friend in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

टीवी सीरियल देखकर सहेली के साथ किया यह काम, इस एक गलती ने खोल दिया कांड

बैंककर्मी युवती मामले का पुलिस नहीं कर पाती यह खुलासा अगर सहेली नहीं करती यह गलती

गाज़ियाबादMar 23, 2018 / 06:50 pm

Nitin Sharma

girl watching tv

गाजियाबाद।रिश्तों को तार तार करने वाली युवती ने अपनी ही सहेली के साथ एेसा काम किया। जिसे जानकर पुलिस से लेकर परिवार के लोग भी चौंक गये। युवती ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए अपराध संबंधित टीवी सीरियल देखने के साथ ही कर्इ दिनों तक इंटरनेट पर बचने की जानकारी लेकर तैयारी की। इसके बाद वारदात को अंजाम देने के बाद उसकी एक छोटी सी गलती से उसका सारा खेल खोलते हुए पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी युवती समेत इस वारदात को अंजाम देने वाले उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें

इस एक्सप्रेस वे पर तोड़ा नियम तो टोल के साथ मिलेगा चालान

इसलिए युवती बनी गहरी सहेली की दुश्मन

आपकों बता दें कि आरोपी अंजू बैंककर्मी युवती की गहरी सहेली थी। इतना ही नहीं दोनों नोएडा आैर फिर दिल्ली में भी एक साथ रहती थी। अंजू समलैंगिता होने के कारण अपनी बैंककर्मी सहेली को बहुत ज्यादा प्यार करती थी। इसबीच उसे सहेली को किसी अन्य युवक के पसंद आने व जल्द शादी होने की जानकारी मिली। इसके लिए अंजू ने अपनी सहेली को लड़के से दूर रहने के लिए भी कहा, लेकिन उसके यह बात न मानने पर अंजू ने बैंककर्मी सहेली को खुद से दूर होता देख उसके उपर तेजाब डालने का प्लान तैयार कर लिया। इसको अंजाम देने के लिए पहले ताे अंजू ने अपने ही एक साथी को तैयार किया। उसके द्घारा इस बात के लिए तैयार न होने पर अंजू ने इंटरनेट से लेकर टीवी सीरियल पर सहेली पर तेजाब डलवाने के बाद खुद को बचाने का तरीका तलाशाने के बाद प्लानिंग कर वारदात को अंजाम दिया।

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=XTaTxjkTrEM

इस एक गलती से पुलिस के हत्थे चढ़ी आरोपी सहेली

२० मार्च को भाड़े के बदमाशों से अपनी बैंककर्मी युवती पर तेजाब डलवाने के बाद बदमाशों ने आरोपी सहेली अंजू को इसकी जानकारी दी। अंजू ने अपने प्लान में कामयाब होने के बाद खुश होकर इसकी जानकारी वारदात को अंजाम देने से इनकार करने वाले दोस्त को अपने पर्सनल नंबर से काॅल कर दी। जबकि अंजू ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए छह माह पहले ही एक नया नंबर लिया था। वह इसी नंबर से सभी बदमाशों को काॅल करती कर स्वीच आॅफ कर देती थी। लेकिन वारदात के बाद अपने निजी नंबर से दोस्त को काॅल करना ही पुलिस के लिए अहम साबित हुआ। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी अंजू के पंजाब निवासी दोस्त को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया था। जिसके बाद युवक ने पुलिस पूछताछ में आरोपी अंजू का पूरा कारनामा खोल दिया।

यह भी पढ़ें

यूपी के इस शहर में खुलने जा रहा एक आेर सरकारी अस्पताल, महिलाआें के लिए होगा खास

सहेली ने आॅटो चालक को एक नोट देकर प्लानिंग में किया शामिल

वहीं आरोपी अंजू ने सहेली पर तेजाब डलवाने के लिए पहले अपने एक दोस्त को तैयार करने का प्रयास किया, लेकिन उसके इस वारदात को अंजाम देने से मना करने पर उसने एक आॅटो चालक को प्लानिंग में शामिल करने की तरकीब निकाली। इसके लिए उसने एक मोहननगर में आॅटो चालक को दस रुपये की जगह सौ रुपये का एक नोट दिया। इसके बाद तीन से चार दिन उसी आॅटो से आॅफिस आना जाना शुरू किया। इस दौरान आॅटो चालक को लालच में लेकर उसे एक लाख रुपये में बैंककर्मी पर तेजाब डालने के लिए तैयार कर लिया। जिसके बाद आॅटो चालक ने अपने दो अन्य दोस्तों को इस कांड में शामिल कर वारदात को अंजाम दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो