scriptGhaziabad: ग्रॉसरी व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजनों को अनहोनी की आशंका | Grocery merchants missing under suspicious circumstances | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad: ग्रॉसरी व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजनों को अनहोनी की आशंका

Highlights
– गाजियाबाद के थाना कविनगर क्षेत्र का मामला
– 4 दिसंबर को गोविंदपुरम से गायब हुआ व्यापारी
– परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका

गाज़ियाबादDec 06, 2020 / 05:17 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. थाना कविनगर इलाके के गांव हरसांव में रहने वाला एक ग्रॉसरी व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया है। काफी तलाश करने के बाद जब उसका कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने गुमशुदगी की तहरीर थाना कविनगर में दी है। परिजनों का कहना है कि इस मामले में उन्होंने अपने प्रयास से एक संदिग्ध शख्स को पकड़कर पुलिस को सौंपा है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें- युवती का अपहरण कर चलती कार में गैंगरेप, IG की फटकार के बाद हरकत में आई पुलिस

दरअसल, 40 वर्षीय देवेंद्र कुमार अपने परिवार के साथ गांव हरसांव में मेन रोड पर ही रहते हैं। उनकी ग्रॉसरी की एक दुकान पुलिस लाइन के सामने हरसांव में ही मेन रोड पर है। दूसरी ग्रॉसरी की दुकान गोविंदपुरम इलाके में हाल में ही खोली थी। वह रोजाना की तरह 4 दिसंबर को गोविंदपुरम वाली दुकान पर गए थे। दोपहर को उन्होंने फोन पर परिजनों से बात की, लेकिन दोपहर बाद फोन बंद आता रहा। जब वह समय पर घर नहीं लौटे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। उन्होंने उनके फोन को ट्रेस करने का प्रयास किया, जिसकी लोकेशन पहले मुरादाबाद आई फिर बृजघाट पर मिली।
परिजन खुद ही तलाश करते हुए उस जगह पहुंचे जहां पर उन्हें लोकेशन मिली थी। जब वह लोकेशन पर पहुंचे तो एक शख्स की गतिविधि उन्हें संदिग्ध लगी, जिसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है। फिलहाल पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर गहन पूछताछ शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक देवेंद्र का कोई पता नहीं चल पाया है। देवेंद्र के परिजनों को अब अनहोनी की आशंका जताने लगी है। हालांकि उनके पास किसी तरह का कोई फिरौती के लिए फोन नहीं आया है। उनका कहना है कि किसी से उनकी कोई दुश्मनी भी नहीं थी। अब उन्हें अनहोनी की आशंका सताने लगी है।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad: ग्रॉसरी व्यापारी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, परिजनों को अनहोनी की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो