scriptरात में पार्टी में गया था पूरा परिवार, सुबह पहुंचे तो घर का था ये हाल | jewellery and costly things theft at home in Loni Ghaziabad UP | Patrika News
गाज़ियाबाद

रात में पार्टी में गया था पूरा परिवार, सुबह पहुंचे तो घर का था ये हाल

गाजियाबाद के लोनी में बदमाश घर में रखें कीमती जेवरात और सामान लेकर हुए फरार

गाज़ियाबादFeb 02, 2018 / 01:32 pm

Iftekhar

ghaziabad
गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौसले इस तरह बुलंद हैं कि पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने मंसूबों में कामयाब हो जाते हैं। बता दें कि प्रदेश में जब से सत्ता परिवर्तन हुआ हुआ है तब से अपराधिक ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ा है। शहर में लूट, हत्या डकैती, चोरी और अपहरण जैसी घटनाएं तो समझो आम हो चुकी है। बदमाश कहीं ना कहीं एक नई वारदात को अंजाम देने में कामयाब हो रहे हैं। यही वजह है कि गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर इलाके में चोरों ने एक बन्द घर को अपना निशाना बनाते हुए पूरा घर खंगाल दिया और घर में रखें कीमती जेवरात और सामान लेकर फरार हो गए। हालांकि पुलिस मामला दर्ज कर केस की तहकीकात में जुट गई है।

क्या था मामला ?
जानकारी के मुताबिक लोनी बॉर्डर इलाके की बलराम नगर कॉलोनी में चोर बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए का सामान ले उड़े ।दरअसल पीड़ित निखिल गुप्ता अपना निजी कारोबार करते हैं और अपने परिवार के साथ बलराम नगर कॉलोनी स्थित एक मकान में रहते हैं । लेकिन बुधवार को पीड़ित निखिल अपने किसी रिश्तेदार के यहां एक आयोजन में हिस्सा लेने गए हुए थे। लेकिन जैसे ही वो अगली सुबह अपने घर पहुंचे तो घर के सारे ताले टूटे हुए थे और घर का सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ था। इस बीच घर में रखा कीमती सामान और जेवरात सब गायब मिले। निखिल गुप्ता ने तत्काल प्रभाव से स्थानीय पुलिस को सूचित किया। जिसके आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। घर में अचानक हुई इस बड़ी चोरी के कारण घर में गमगीन का माहौल बना हुआ है। पीड़ित निखिल गुप्ता की माने तो चोर लाखों रुपए के कीमती जेवरात और जरूरी सामान चुरा कर ले गए। फिलहाल अभी घरवालों से भी मालूम किया जाएगा कि आखिर चोरी चोरी के दौरान क्या-क्या ले गए है ।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
इस पूरे मामले में एसपी देहात अरविंद कुमार मौर्या का कहना है कि निखिल गुप्ता नाम के एक शख्स ने थाने में तहरीर दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि वह अपने एक रिश्तेदार के यहां किसी आयोजन में हिस्सा लेने गए हुए थे इस दौरान चोरों ने उनके पूरे घर को खंगाल दिया है और लाखों के जेवरात और सामान चुरा कर ले गए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Ghaziabad / रात में पार्टी में गया था पूरा परिवार, सुबह पहुंचे तो घर का था ये हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो