scriptपिज्जा शॉप में तमंचे की नोक पर लूटपाट, पहले बांधा गमछा फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम | Looted at gunpoint in a pizza shop ghaziabad first tied a towel and th | Patrika News
गाज़ियाबाद

पिज्जा शॉप में तमंचे की नोक पर लूटपाट, पहले बांधा गमछा फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

गाजियाबाद में दो बदमाशों ने पिज्जा शॉप में घुसकर तमंचे की नोक पर दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। पूरी घटना CCTV कैमरे में रिकार्ड हो गई है। घटना में दिख रहे दो बदमाशों में से एक ने हेलमेट लगाया हुआ था जबकि दूसरे ने मुंह पर गमछा बांध रखा था।

गाज़ियाबादMar 09, 2024 / 01:15 pm

Vikash Singh

ghaziabad_loot_kand.jpg
यूपी के गाजियाबाद में तमंचे की नोक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया गया है। पिज्जा शॉप में घुसकर दो बदमाशों ने दिनदहाड़े लूटपाट की है।बदमाशों के हाथ में हथियार देखकर दुकान में बैठे कस्टमर डर जाते हैं।
पूरी घटना लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के इंदिरापुरी इलाके में मौजूद एक पिज्जा शॉप की है। दुकान में बीते रात यानी 8 मार्च को बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया। दोनों बदमाश स्कूटी से दुकान पर पहुंचे थे।

आइडेंटिटी छिपाने के लिए एक ने हेलमेट पहन रखा था जबकि दूसरे ने गमछा बांधा हुआ था
अपनी आइडेंटिटी को छिपाने के लिए एक ने हेलमेट पहन रखा था जबकि दूसरे ने गमछा बांधा हुआ था। एक के हाथ में हथियार था जबकि दूसरा धमकाने का काम कर रहा था। हथियार के दम पर दोनों ने दुकान में बैठे लोगों को भी बंधक बना लिया। उसके बाद दुकानदार समेत वहां बैठे कस्टमर का कैश भी छीन लिया।

Home / Ghaziabad / पिज्जा शॉप में तमंचे की नोक पर लूटपाट, पहले बांधा गमछा फिर दिया खौफनाक घटना को अंजाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो