scriptGhaziabad News: छात्रा कीर्ति को ऑटो से खींचने वाला मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, हमले में युवती की मौत | Main accused who pulled student Kirti from auto killed in police encounter | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad News: छात्रा कीर्ति को ऑटो से खींचने वाला मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, हमले में युवती की मौत

Ghaziabad police encounter: गाजियाबाद में छात्रा कीर्ति को ऑटो से खींचने वाले मुख्य आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। बता दें छात्रा कीर्ति की भी देर रात मौत हो गई थी।

गाज़ियाबादOct 30, 2023 / 10:03 am

Kamta Tripathi

Police Commissionerate Ghaziabad

पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद में लूट का आरोपी मुठभेड़ में मारा गया।

Ghaziabad police encounter: छात्रा कीर्ति पर हमले का मुख्य आरोपी जितेंद्र आज पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा गया था। आरोपी जितेंद्र पर 12 से अधिक लूट के मामले दर्ज थे। उस पर गैंगस्टर का मुकदमा भी था। छात्रा से लूट के मामले में फरार होने के बाद उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।
आरोपी और पुलिस के बीच आज सोमवार सुबह मुठभेड़
गाजियाबाद में लूट के इरादे से ऑटो से इंजीनियरिंग की छात्रा को खींचने के मुख्य आरोपी और पुलिस के बीच आज सोमवार सुबह मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में आरोपी जितेंद्र ढेर हो गया। गाजियाबाद कमिश्नरेट पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आज सोमवार तड़के करीब पांच बजे मसूरी क्षेत्र में नहर पटरी पर पुलिस और लुटेरे के बीच मुठभेड़ हो गई।
मुठभेड़ में मारे गए जितेंद्र पर 12 से अधिक लूट के मामले दर्ज थे और एक गैंगस्टर का मुकदमा था। छात्रा से लूट के मामले में फरार होने के बाद उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था।
सड़क पर गिरने से छात्रा के सिर की हड्डी टूट गई थी
दरअसल, एनएच-9 पर उद्योग कुंज के पास लुटेरों के हमले में घायल इंजीनियरिंग की छात्रा कीर्ति की उपचार के दौरान रविवार की रात मौत हो गई थी। बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल फोन लूटने के लिए उसे ऑटो से खींचने का प्रयास किया था। सड़क पर गिरने से छात्रा के सिर की हड्डी टूट गई थी। डॉक्टरों ने उसका आपरेशन किया था। लेकिन जान नहीं बचा सके। हापुड़ के पन्नापुरी निवासी रविंद्र की बेटी और गाजियाबाद के एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष की होनहार छात्रा कीर्ति के साथ घटना 27 अक्तूबर की शाम करीब साढ़े चार बजे हुई थी।

https://youtu.be/73WLUENf6Vw
रविवार की रात कीर्ति ने दम तोड़ दिया
कीर्ति अपनी सहेली दीक्षा के साथ घर जा रही थी। पीछा करते आ रहे बाइक सवार बदमाशों ने उससे मोबाइल फोन छीनने का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो बदमाशों ने कीर्ति का हाथ पकड़कर बाहर की ओर खींच दिया। जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो गई।
यह भी पढ़े : Video: फ्लैट में अकेली युवती से रेप की कोशिश करने वाला डिलीवरी ब्वॉय पुलिस मुठभेड़ में घायल, देखें वीडियो

मोबाइल फोन बदमाश के हाथ में आ गया। बदमाश मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे। घायल कीर्ति को सहेली और ऑटो चालक ने अस्पताल में भर्ती कराया था। उसे पहले पिलखुआ मेडिकल काॅलेज ले जाया गया। वहां से गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल रेफर किया गया था। जहां पर रविवार की रात कीर्ति ने दम तोड़ दिया।

Home / Ghaziabad / Ghaziabad News: छात्रा कीर्ति को ऑटो से खींचने वाला मुख्य आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, हमले में युवती की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो