scriptनगर विकास मंत्री बोले- सपा-बसपा में समान विचारधारा नहीं इस वजह से हुआ गठबंधन, देखें वीडियो- | Minister Suresh Khanna statement on sp and bsp alliance | Patrika News
गाज़ियाबाद

नगर विकास मंत्री बोले- सपा-बसपा में समान विचारधारा नहीं इस वजह से हुआ गठबंधन, देखें वीडियो-

नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा- भाजपा ने बसपा और सपा दोनों को हराया, गठबंधन से कोई खतरा नहीं

गाज़ियाबादJan 13, 2019 / 01:08 pm

lokesh verma

ghaziabad

इस मंत्री ने किया बड़ा खुलासा, सपा-बसपा के बीच इस वजह से हुआ गठबंधन

गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने कहा है कि भाजपा ने बसपा और सपा दोनों को हराया है। इसलिए इन दोनों के गठबंधन से कोई खतरा नहीं है। उन्होंने बसपा और सपा के गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह स्वार्थ और सत्ता के लिए बना हुआ गठबंधन है, जिसमें निजी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिए सब कुछ किया गया है। इसके अलावा किसी न किसी रूप में राजनीतिक शक्ति हासिल करने के लिए यह सब किया जा रहा है। यह गठबंधन विचारधारा और विकास का नहीं है, बल्कि भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में आने से रोकने के लिए किया गया गठबंधन है। लेकिन, कोई भी ताकत बीजेपी को नहीं रोक सकती है। उन्होंने कहा कि गठबंधन में कांग्रेस के शामिल होने या नहीं होने से भी कोई फर्क नहीं पड़ता। बता दें कि उक्त बाते नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने गाजियाबाद में नगर निगम कार्यालय में कही।
यह भी पढ़ें

पत्रिका ग्राउंड रिपोर्टः योगी सरकार की पहल के बाद भी सड़कों आैर खेतों में खुले घूम रहे गोवंश, देखें वीडियो-

गाजियाबाद पहुंचे नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने नगर निगम परिसर में 100 करोड़ से ज्यादा की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया के साथ ही स्वच्छ भारत अभियान को लेकर एक बैठक भी की। इस दौरान सुरेश खन्ना ने डूडा विभाग में चल रही तमाम योजनाओं के बारे में परियोजना अधिकारी डूडा से जानकारी ली। परियोजना अधिकारी ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजनान्तर्गत 13898 लाभार्थियो की डीपीआर स्वीकृत हो चुकी है, जिनमें से 6154 लोगों को इस योजना की प्रथम किस्त व 2460 की द्वितीय किस्त भी दी जा चुकी है। बाकी लोगों को किस्त दिये जाने की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा 5600 लाभार्थियों की डीपीआर आैर तैयार कर स्वीकृति के लिए शासन को भेजी जा चुकी है। इस दौरान नगर विकास मंत्री ने सम्पत्तिकर के बारे में भी पूरी जानकारी ली। नगर आयुक्त चंद्र प्रकाश सिंह ने बताया कि लक्ष्य के सापेक्ष 31 दिसम्बर, 2018 तक 94 करोड़ की वसूली की जा चुकी है। शेष लक्ष्य की वसूली 31 मार्च, 2019 तक पूरी कर ली जाएगी।
यह भी पढ़ें
लालची हेड कांस्टेबल ने करार्इ पुलिस विभाग की किरकिरी, एसपी ने नजीर पेश करने वाले कोतवाल को दी ये सजा, देखें वीडियो-

नगर विकास मंत्री के साथ बैठक में उपस्थित सभी विधायकों, महापौर एवं सभी अधिकारियों को स्वच्छ सर्वेक्षण-2019 में गाजियाबाद नगर निगम को प्रथम स्थान प्राप्त कराने के लिए जनसहभागिता दिलाने के लिए अनुरोध किया गया। तथा यह भी सुझाव दिया गया कि सभी संबंधित स्वच्छता सर्वेक्षण के बारे में आवश्यक रूप से वार्तालाप करके आमजन को जागरूक करें। इस अवसर पर बीजेपी के तमाम नेता और कार्यकर्ता के अलावा स्थानीय लोग भी मौजूद रहे।

Home / Ghaziabad / नगर विकास मंत्री बोले- सपा-बसपा में समान विचारधारा नहीं इस वजह से हुआ गठबंधन, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो