script‘TikTok Star’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामला जानकर आ जाएगा गुस्सा | police arrested tiktok user who murdered a girl | Patrika News
गाज़ियाबाद

‘TikTok Star’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामला जानकर आ जाएगा गुस्सा

Highlights:
-मामलेे में 6लोगों को भेजा जा चुका जेल
-हत्यारोपी को शरण देने वाले भी गए जेल
-पुलिस ने 20 हजार का इनाम किया था घोषित

गाज़ियाबादJun 23, 2020 / 10:27 am

Rahul Chauhan

arrest.jpg
गाजियाबाद। जनपद के लोनी टीला मोड़ थाना क्षेत्र के तुलसी निकेतन में एकतरफा प्यार में अपनी प्रेमिका को चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी शेरखान उर्फ शेरू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही इसके दो अन्य साथियों को भी हत्यारोपी को शरण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हत्या में प्रयुक्त चाकू और स्कूटी को बरामद कर लिया है। एसएसपी के द्वारा आरोपी शेरखान को गिरफ्तार करने वाली टीम को ₹20000 का पारितोषिक भी दिए जाने की घोषणा की गई है। गौरतलब है कि शेर खान टिकटॉक व यूट्यूब पर काफी फेमस है। उसके लाखों फोलोअर्स हैं।
यह भी पढ़ें

फैक्ट्री में गार्ड को बेहोश कर वारदात करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया बुरा हाल, 35 लाख का कपड़ा बरामद

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि 17 जून को लोनी के टीला मोड़ थाना क्षेत्र की तुलसी निकेतन कॉलोनी में रहने वाली नैना कौर की एक शख्स के द्वारा चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस उसकी तलाश में तभी से जुटी हुई थी। आरोपी शेर खान के ऊपर ₹20000 का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस ने अपना जाल बिछाया और नैना के मुख्य हत्यारोपी दिल्ली के रहने वाले शेरखान को धर दबोचा गया।
एसएसपी ने बताया कि उनके द्वारा पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन में दो टीमें क्षेत्राधिकारी नगर प्रथम व क्षेत्राधिकारी नगर चतुर्थ के नेतृत्व में गठित की गई थी। साथ ही जनपद की क्राइम ब्रांच को भी अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु सक्रिय किया गया था । टीमों के अथक प्रयास से पूर्व में अभियुक्त का साथ देने वाले तीन अभियुक्त आसिक उर्फ आसिज, सलमान उर्फ आलू व आमिर चौधरी को 18 जून को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।
यह भी पढ़ें

सूर्य ग्रहण के बाद अब चंद्र ग्रहण की बारी, जानिए Date and Time

मुख्य अभियुक्त शेर खान उर्फ शेरू को टीमों के अथक प्रयास से थाना क्षेत्र से ही उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह अपना ठिकाना बदलने के लिए अपने भाई इमरान व बहनोई रिजवान के साथ हर्ष विहार से पंचशील कॉलोनी जा रहा था। आरोपी को संरक्षण देने व गिरफ्तारी से बचाने के लिए बाधा उत्पन्न करने के आरोप में अभियुक्त के भाई इमरान व बहनोई रिजवान को भी गिरफ्तार किया गया है । इस प्रकरण में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है।

Home / Ghaziabad / ‘TikTok Star’ को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामला जानकर आ जाएगा गुस्सा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो