scriptफैक्ट्री में गार्ड को बेहोश कर वारदात करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया बुरा हाल, 35 लाख का कपड़ा बरामद | police arrested 3 thieves | Patrika News
नोएडा

फैक्ट्री में गार्ड को बेहोश कर वारदात करना पड़ा भारी, पुलिस ने किया बुरा हाल, 35 लाख का कपड़ा बरामद

Highlights:
-सुरक्षा गार्ड की मदद से की थी चोरी
-गार्ड को चाय में पिलाया था नशीला पदार्थ
-तीन बदमाश गिरफ्तार, चार फरार

नोएडाJun 23, 2020 / 09:48 am

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-06-23_09-41-47.jpg
नोएडा । पुलिस ने सेक्टर-83 के ए-ब्लॉक स्थित फैक्ट्री में 31 मई की रात हुई लाखों हुई चोरी करने वाले गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 35 लाख रुपये कीमत का कपड़ा बरामद किया है। फिलहाल उनके चार साथी फरार हैं। दरअसल, पुलिस ने सेक्टर-62 डी पार्क के पास से कार सवार तीन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनके चार साथियों की तलाश कर रही है। जिसमें एक सुरक्षा गार्ड भी शामिल है, जो कंपनी में तैनात गार्ड को चाय में नशीला पदार्थ मिला कर बेहोश कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।
यह भी पढ़ें

उत्तर प्रदेश में टॉप पर आया ये जिला, 1516 पहुंची मरीजों की संख्या

एसीपी-2 नोएडा ज़ोन रजनीश कुमार वर्मा ने बताया कि सेक्टर-58 थाना पुलिस को मुखबिर से इनपुट मिला था कि सेक्टर-62 डी पार्क के पास कुछ बदमाश कार में आ रहे हैं। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया, मगर कार सवारों ने कार को दौड़ा दिया। जिस पर पुलिस ने पीछा कर कार को रोका और तीन लोगों को हिरासत में लेकर तलाशी ली। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने लगभग 28000 मीटर चोरी का कपड़ा बरामद किया है, जिसकी कीमत बाजार में 35 लाख बताई गई है। पुलिस को इनके पास से चोरी के कपड़े के अलावा कार, तमंचा व चाकू भी बरामद हुए हैं।
यह भी पढ़ें

अपहरण के बाद दूल्हे की हत्या के आराेपी ने अब मुजफ्फरनगर पुलिस पर बरसाई गाेलियां

रजनीश कुमार वर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान फईमुददीन मलिक व शाकिब शेख और संतोष के रूप में हुई। इस मामले में मुन्ना, सलीम, दिनेश उर्फ सुखबीर और सुरक्षा गार्ड राकेश अभी फरार चल रहे है। पुलिस ने बताया कि आरोपी फहीमुद्दीन पर नोएडा के विभिन्न थानों में लगभग 6 मुकदमे दर्ज हैं, साकिर पर पांच मुकदमे दर्ज हैं और संतोष पर भी तीन मुकदमे दर्ज हैं।
एसीपी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ में पता लगा है कि फैक्ट्री में गार्ड राकेश की मदद से अंदर की जानकारी लेकर व उस फैक्ट्री में लगे अन्य गार्ड को चाय में नशीला पदार्थ पिलाने के बाद वारदात को अंजाम दिया था और चोरी कर कैंटर से कपड़ा ले गए थे। आरोपित चोरी कर कपड़ा दिल्ली व गाजियाबाद में बेंचते थे। लालकुआं स्थित कबाड़ी सलीम का गोदाम है। उसे भी बेचते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो