script

अपहरण के बाद दूल्हे की हत्या के आराेपी ने अब मुजफ्फरनगर पुलिस पर बरसाई गाेलियां

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jun 22, 2020 09:00:07 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

13 मार्च काे अपहरण के बाद दूल्हे की हत्या ( murder ) करने के आरेापी और 25 हजार के इनामी काे मुजफ्फरनगर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया।

img-20200622-wa0079.jpg

muzaffarnagar

मुजफ्फरनगर। 13 मार्च काे अपहरण के बाद दूल्हे की हत्या करने के आरेापी और 25 हजार के इनामी की साेमवार काे मुजफ्फरनगर ( Muzaffarnagar )
पुलिस के साथ मुठभेड़ हाे गई। दुस्साहस देखिए कि हत्याराेपी ने पुलिस पर ही गाेलियां बरसा दी। इसके बाद दोनों ओर से हुई फायरिंग ( police encounter ) के बाद आराेपी काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

बिजनाैर में पुलिस के खिलाफ थाने में दरी बिछाकर बैठे भाजपाई, जमकर नारेबाजी

सोमवार की शाम थाना रतनपुरी पुलिस व बदमाशों के बीच उस समय मुठभेड़ ( encounter ) हो गई जब पुलिस ने चैकिंग के दौरान बाइक पर सवार होकर जा रहे दो बदमाशों को पुलिस ने रोकने की काेशिश की। इस पर बदमाशों पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश माैके पर ही गिर गया लेकिन इसका साथी फरार हाे गया। घायल हुए बदमाश की पहचान आसिफ पुत्र शमशाद निवासी कलछीना थाना भोजपुर जनपद गाजियाबाद के रूप में हुई है। बकाैल पुलिस ने इसी ने 13 मार्च को एक दूल्हे का अपहरण कर गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी थी।
यह भी पढ़ें

कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी गैंग के दो सदस्य गिफ्तार

मामला थाना रतन पूरी क्षेत्र का है। जंहा इंचौडा की ओर जाने वाले रास्ते पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में 25 हज़ार का इनामी बदमाश आसिफ पुत्र शमशाद निवासी कलछीना थाना भोजपुर जनपद गाजियाबाद घायल हो गया जबकि इसका दूसरा साथी मौके का फायदा उठाते हुए फरार हो गया । फरार बदमाश की तलाश में पुलिस ने जंगलों में घंटों काम्बिंग की मगर कोई सफलता हाथ नही लगी। पकड़े गए बदमाश आसिफ के कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है।
यह भी पढ़ें

यूपी के मुजफ्फरनगर में नाबालिग से गैंगरेप ! वीडियाे क्लिप बनाने का भी आराेप

पकड़े गए बदमाश पर थाना रतनपुरी क्षेत्र के गांव हुसैनाबाद भनवाड़ा निवासी युवक अब्दुल वहाब व उसके छोटे भाई के अपहरण का आराेप है। अपहरण के बाद इसने इस्माइल को यह पूछ कर छोड़ दिया गया था कि उसकी शादी नहीं है। इसके बड़े भाई काे अब्दुल वहाब की शादी का पता लगने पर बदमाश अब्दुल काे साथ ले गए थे। बाद में कुछ दूर जाकर इसकी गाेलियाें से भूनकर हत्या कर दी थी। अब्दुल वहाब की 15 मार्च को जिला गाजियाबाद के गांव कलछीना में बारात जानी थी। इसी हत्याकांड के बाद पुलिस ने आसिफ पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा था।

ट्रेंडिंग वीडियो