scriptबिजनाैर में पुलिस के खिलाफ थाने में दरी बिछाकर बैठे भाजपाई, जमकर नारेबाजी | BJP workers seated in a police station in Bijnair by laying strings | Patrika News
बिजनोर

बिजनाैर में पुलिस के खिलाफ थाने में दरी बिछाकर बैठे भाजपाई, जमकर नारेबाजी

12 दिन पहले गायब हुई लड़की की बरामदगी ना हाेने से नाराज भाजपाईयाें ने साेमवार काे पुलिस के खिलाफ ही माेर्चा खाेल दिया। भाजपाई काेतवाली में ही बैठ गए और नारेबाजी शुरु कर दी।

बिजनोरJun 22, 2020 / 08:37 pm

shivmani tyagi

screenshot_20200622_173552.jpg

bijnor

बिजनौर। 12 दिन पहले अपने कथित प्रेमी संग फरार हुई लड़की की बरामदगी ना हाेने से नााज भाजपाईयों ने साेमवार काे पुलिस के खिलाफ माेर्चा खाेल दिया। कोतवाली देहात थाने में भाजपाई दरी बिछाकर बैठ गए और नारेबाजी शुरु क दी।
यह भी पढ़ें

कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी गैंग के दो सदस्य गिफ्तार

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एक गांव से एक युवती लगभग 12 दिन पूर्व चांदपुर क्षेत्र के रहने वाले अपने कथित प्रेमी के साथ फरार हाे गई थी। इसी मामले में भाजपाई लगातार पुलिस पर लड़की की बरामदगी का दबाव बना रहे थे। साेमवार काे पुलिस पर आरोपियों से हम साज होने का आरोप लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने में दरी बिछा ली और वहीं बैठ गए। थाने में ही भाजपाईयों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी । इस दाैरान प्रदर्शन कर रहे भाजपाईयों ने कहा कि कई बार थाने के चक्कर लगाने के बावजूद भी पुलिस ने लड़की को बरामद नहीं कर पा रही।
यह भी पढ़ें

यूपी के मुजफ्फरनगर में नाबालिग से गैंगरेप ! वीडियाे क्लिप बनाने का भी आराेप

दरअसल, फरार हुई लड़की भी एक भाजपा कार्यकर्ता की बेटी बताई जाती है। दस जून को लड़की अपने कथित प्रेमी के साथ चली गई थी। इस संबंध में दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, लेकिन लड़की काे बरामद नहीं कर पाई। इसी प्रकरण में साेमवा काे स्थानीय भाजपा नेता अनूप बाल्मीकि व नरेंद्र त्यागी के साथ दर्जनों भाजपाई थाने पहुंचे तथा दरी बिछाकर बैठ गए।
यह भी पढ़ें

शिक्षक भर्ती व पशुपालन घोटाले के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेसी

भाजपाईयों ने पुलिस के विरुद्ध थाने में नारेबाजी करते हुए युवती की बरामदगी की मांग की। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता को समझाने का प्रयास करते हुए युवती की बरामदगी के लिए 3 दिन का समय मांगा है। पुलिस के 3 दिन के आश्वासन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने थाने से धरना समाप्त कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो