scriptकुख्यात बदमाश रणदीप भाटी गैंग के दो सदस्य गिफ्तार | Two active members of Randeep Bhati gang arrested in Noida | Patrika News
नोएडा

कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी गैंग के दो सदस्य गिफ्तार

नाेएडा के चर्चित बदमाश रणदीप भाटी गैंग के दाे सक्रिय सदस्यों काे Noida Police ने गिफ्तार किया है। दोनों पर हत्या लूट और अपहरण जैसे मुकदमें दर्ज हैं।

नोएडाJun 22, 2020 / 08:08 pm

shivmani tyagi

noidapolice.jpg

noida police

नाेएडा। कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी गैंग के दो सदस्यों काे कोतवाली दादरी पुलिस ने गाँव रिठोरी से गिरफ्तार किया है। बकाैल पुलिस दोनों गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे थे। पुलिस ने दोनों के नाम राकेश पांडे व पिंटू उर्फ प्रमोद बताए हैं। पुलिस की माने ताे दाेनाें कुख्यात बदमाश हैं और रणदीप भाटी के कहने पर उसके अवैध धंधो को अंजाम देते थे।
यह भी पढ़ें

यूपी के मुजफ्फरनगर में नाबालिग से गैंगरेप ! वीडियाे क्लिप बनाने का भी आराेप

दोनों बदमाशों पर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। इन पर लूट, हत्या, अपहरण जैसे संगीन आराेपाें के मामले चल रहे हैं। दादरी थाना पुलिस ने रिठौरी गांव से दोनों बदमाशो को गिरफ्तार किया है । डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पिंटू उर्फ प्रमोद और राकेश पुलिस कुख्यात बदमाश रणबीर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं। दोनों बदमाशों पर दर्जनों हत्या लूट रंगदारी सहित अन्य मुकदमे दर्ज हैं। इन्ही मुकदमों के चलते दोनों ही अपराधियों पर गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही की गई थी। कार्रवाई होने के बाद से लगातार दोनों ही बदमाश फरार चल रहे थे।
जानिए काैन है रणदीप भाटी

नोएडा में सुंदर भाटी और रणदीप भाटी गैंग का अपना वर्चस्व है। दाेनाें ही गैंग नाेएडा पुलिस के लिए भी बड़ी चुनौती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों के गैंग में करीब 1000 बदमाश जुड़े हुए हैं। रणदीप भाटी और सुंदर भाटी के वर्चस्व को खत्म करना नोएडा पुलिस के लिए पहले से ही चुनौती रहा है। कई बार पुलिस ने इन बदमाशों के वर्चस्व को खत्म करने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। आज तक जरायम की दुनिया में दोनों का सिक्का चलता है। पिछले 2 महीने में पुलिस इन दोनों बदमाशों के गैंग के 10 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। जरायम की गलियों में चर्चा है कि दोनों ही गए नोएडा में स्थित अलग-अलग कंपनियों से मंथली भी लेते हैं। कुछ दिन पहले इस गैंग ने अपने वर्चस्व को लेकर एक चाइनीज मोबाइल फोन की कंपनी के गार्ड की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि पुलिस महकमें के ही कुछ दरोगा और इंस्पेक्टर रैंक तक के पुलिसकर्मी इस गैंग की सहायता करते हैं और अपने विभाग की महत्वपूर्ण सूचनाएं सुंदर और रणदीप भाटी तक पहुंचाते हैं। यही कारण है कि आज तक पुलिस ने इन गैंग का खात्मा करने के लिए जितनी भी याेजनाएं बनाई वह कामयाब नहीं हाे सकी।

Home / Noida / कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी गैंग के दो सदस्य गिफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो