scriptpolice shot and caught 2 miscreants in 2 encounters | UP Police Encounter : यूपी में फिर योगी सरकार बनते ही एक्शन में पुलिस, 2 एनकाउंटर में 2 बदमाशों को गोली मारकर किया पस्त | Patrika News

UP Police Encounter : यूपी में फिर योगी सरकार बनते ही एक्शन में पुलिस, 2 एनकाउंटर में 2 बदमाशों को गोली मारकर किया पस्त

UP Police Encounter : उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार (Yogi Government) बनते ही यूपी पुलिस (UP Police) एक बार फिर से एक्शन मोड में आ गई है। गाजियाबाद में 2 एनकाउंटर (Encounter) में पुलिस ने दो बदमाशों को गोली मारकर पकड़ा है। बताया जा रहा है कि दोनों बदमाशों ने दो दिन पहले ही लूट की वारदातों को अंजाम दिया था।

गाज़ियाबाद

Published: March 26, 2022 12:39:39 pm

UP Police Encounter : उत्तर प्रदेश में योगी सरकार (Yogi Government) बनते ही यूपी पुलिस (UP Police) एक बार फिर से एक्शन मोड में आ गई है। बदमाशों की धरपकड़ के लिए सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इस दौरान तमाम बदमाशों को एनकाउंटर (Encounter) के बाद गिरफ्तार किया जा रहा है। इसी कड़ी में गाजियाबाद के मोदीनगर में मानकी-कलछीना मार्ग पर पुलिस और बाइक सवार बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एक बदमाश के पैर में गोली मारकर पस्त कर दिया। पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने उसके पास से 58 हजार रुपए की नकदी के साथ सोने का ब्रेसलेट, बाइक और तमंचा भी बरामद किया है। बताया जा रहा कि पकड़े गए बदमाश ने दो दिन पूर्व ही गोल्ड फाइनेंस कंपनी में लूट की वारदात को अंजाम दिया था।
police-shot-and-caught-2-miscreants-in-2-encounters.jpg
दरअसल, शुक्रवार देर रात पुलिस को सूचना मिली थी कि गोविंदपुरी कॉलोनी में बदमाश ने एक व्यापारी से 25 हजार रुपए लूट लिए हैं। सूचना मिलते ही मोदीनगर थाना प्रभारी अनीता चौहान व एसओजी टीम ग्रामीण ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। पता चला कि एक बदमाश सीकरी मार्ग की ओर भागा है। इसके बाद पुलिस टीम ने बाइक सवार बदमाश को मानकी-कलछीना मार्ग पर घेर लिया। बदमाश ने पुलिस को देखते ही फायरिंग कर दी और बाइक पर सवार होकर तिबडा मार्ग की ओर भागने लगा।
यह भी पढ़ें- अगवा व्यापारी अमित को सकुशल बरामद, एक करोड़ के लेन-देन के चलते किया गया था किडनैप

दो दिन में दो वारदातों को दिया था अंजाम

उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग की। इसमें बदमाश के पैर में गोली लग गई और वह वहीं पस्त हो गया। सीओ मोदीनगर ने बताया कि पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम सौरभ पुत्र पिंटू निवासी गांव फफराना बताया है। उसने अपने दो साथी अंकित व अनिकेत के साथ मिलकर तमंचे के बल पर गोविंदपुरी की हरमुख पुरी में एक व्यापारी से 25 हजार रुपए की लूट की थी। इसके अलावा दो दिन पूर्व गाजियाबाद की राजनगर कालोनी में गोल्ड फाइनेंस कंपनी में भी लूट की थी।
यह भी पढ़ें- 60 वर्षीय बुजुर्ग ने महज 2 साल की बच्ची को बनाया हवस का शिकार, मासूम की हालत नाजुक

थाना क्षेत्र कविनगर में भी हुई पुलिस मुठभेड़

गाजियाबाद. थाना कवि नगर इलाके में 23 मार्च को सोना लेकर पैसा देने वाली कंपनी के कार्यालय में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश को पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। कवि नगर थाना क्षेत्राधिकारी ने बताया कि लूट के बाद पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही थी। इसके लिए विशेष टीम का गठन भी किया गया था। तमाम जद्दोजहद के बाद पुलिस बदमाशों तक जा पहुंची और पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए बदमाश के कब्जे से लूटे गए जेवरात में से करीब एक लाख के जेवरात, अवैध हथियार और एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है। उन्होंने बताया कि फिलहाल अभी इसके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

Texas School Firing : अमरीका फिर लहूलुहान, 18 वर्षीय युवक की अंधाधुंध फायरिंग में 18 छात्र और 3 शिक्षकों की मौतमहंगाई से जंग: रिकॉर्ड निर्यात से घबराई सरकार, गेहूं के बाद अब 1 जून से चीनी निर्यात भी प्रतिबंधितआंध्र प्रदेश में जिले का नाम बदलने पर हिंसा, मंत्री का घर जलाया, कई घायलपंजाब के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री के OSD प्रदीप कुमार भी हुए गिरफ्तार, 27 मई तक पुलिस रिमांड में विजय सिंगलारिलीज से पहले 1 जून को गृहमंत्री अमित शाह देखेंगे अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज', जानिए किस वजह से रखी जा रहीं स्पेशल स्क्रीनिंगMonkeypox Quarantine: मंकीपॉक्स के मरीज को चार हफ्ते तक रहना होगा क्वारंटाइन, वरना बढ़ती ही जाएगी बीमारीCoronavirus News Live Updates in India : दिल्ली में 24 घंटों में 400 से ज्यादा नए केसRBSE Rajasthan Board Result 2022 Today: आज जारी हो सकते हैं राजस्‍थान बोर्ड के ये रिजल्‍ट, यहां करें चेक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.