scriptउन्नाव कांड में नया मोड़, अब सीबीआई की पैरवी करेंगे ये वरिष्ठ लोक अभियोजक | Public Prosecutor Anurag Modi will now advocate CBI in Unnao case | Patrika News
गाज़ियाबाद

उन्नाव कांड में नया मोड़, अब सीबीआई की पैरवी करेंगे ये वरिष्ठ लोक अभियोजक

खबर की खास बातें-

उन्नाव केस की स्पेशल पैरवी करने के लिए अनुराग मोदी का दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में ट्रांसफर
एनएचआरएम घोटाला, नोएडा टेंडर घोटाला, बैंक धोखाधड़ी जैसे बड़े केसों की पैरवी कर रहे हैं मोदी
कुछ गवाहों के बयान वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये भी कराए गए

गाज़ियाबादAug 30, 2019 / 12:05 pm

lokesh verma

unnao-rape-case.jpg
गाजियाबाद. देशभर में चर्चित हुए उन्नाव कांड (Unnav Case) के मामले में अब गाजियाबाद स्पेशल सीबीआई ( CBI) कोर्ट में तैनात वरिष्ठ लोक अभियोजक (Public Prosecutor) अनुराग मोदी सीबीआई की ओर से पैरवी करेंगे। उन्नाव केस की स्पेशल पैरवी करने के लिए अनुराग मोदी का दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया है। बता दें कि इससे पहले वह गाजियाबाद में रहते हुए सीबीआई की ओर से एनएचआरएम घोटाला, नोएडा टेंडर घोटाला, बैंक धोखाधड़ी जैसे बड़े केसों की पैरवी कर रहे थे।
सीबीआई के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अनुराग मोदी को स्पेशल डिमांड पर दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट भेजा गया है। जहां इन दिनों सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मामले की सुनवाई अब दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में हो रही है। अब तक गाजियाबाद की स्पेशल कोर्ट में नियुक्त रहे लोक अभियोजक अनुराग मोदी और लखनऊ की सीबीआई कोर्ट में तैनात लोक अभियोजक अशोक भारतेंदु के साथ केस में सीबीआई की ओर से इन दिनों गवाही करा रहे हैं। सूत्रों की मानें तो कुछ गवाहों के बयान वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये भी हुए हैं।
यह भी पढ़ें- अजब-गजब: एसएसपी से बोला सिपाही, रिश्वत के पैसे तो देने ही पड़ेंगे, जानिये फिर क्या हुआ

गौरतलब हो कि पिछले माह जब पीड़िता रायबरेली में अपने चाचा से मिलकर उन्नाव जा रही थी। उसी दौरान उसकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी थी, जिसमें उसकी मौसी और चाची की मौत हो गई थी। जबकि पीड़िता और उसके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। फिलहाल वकील और पीड़िता का उपचार चल रहा है।

Home / Ghaziabad / उन्नाव कांड में नया मोड़, अब सीबीआई की पैरवी करेंगे ये वरिष्ठ लोक अभियोजक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो