scriptदेश की पहली प्राइवेट ट्रेन का चलते ही हुआ ऐसा हाल, आनन फानन में रोकी गई Tejas Express Train | railway employees stopped tejas express in ghaziabad station | Patrika News
गाज़ियाबाद

देश की पहली प्राइवेट ट्रेन का चलते ही हुआ ऐसा हाल, आनन फानन में रोकी गई Tejas Express Train

Highlights

देश की पहली (Private Train) प्राइवेट ट्रेन है तेजस एक्सप्रेस, देरी होने पर देगी पैसा
पहले दिन ही गाजियाबाद स्टेशन पर रोक दी गई Train
रेलवे स्टेशन (Railway Station) पहुंचे सैंकड़ों लोगों ने किया हंगामा

गाज़ियाबादOct 04, 2019 / 05:56 pm

Nitin Sharma

tejas.jpg

गाजियाबाद। जहां एक तरफ शुक्रवार को इतिहास बनाते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा पहली प्राइवेट (Tejas Express) तेजस एक्सप्रेस ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया। वही गाजियाबाद स्टेशन पर ट्रेन को ब्रेक लगाने पड़े। इसकी वजह स्टेशन पर एकत्र हुए सभी रेलवे कर्मचारियों (Railway Employe) का उत्तरीय रेलवे कर्मचारी एसोसिएशन के बैनर तले तेजस एक्सप्रेस का विरोध करना था। कर्मचारियों ने काले झंडे दिखाकर (Stopped Train) ट्रेन को रोका और अपनी मांगे रखी।

express.jpeg

Train रोककर रेलवे कर्मचारियों ने की यह मांग

ट्रेन रोककर कर्मचारियों कहा कि रेलवे को निजी करण नहीं किया जाना चाहिए। यदि रेलवे का निजीकरण होता है, तो निश्चित तौर पर पुराने सभी कर्मचारी बाहर कर दिए जाएंगे और प्राइवेट योजना पर काम करने वाले लोग अपने ही हिसाब से नए कर्मचारियों की भर्ती करेगा। जिसके बाद ना जाने हजारों लोग बेरोजगार होते हुए नजर आएंगे।

मां ने बेटी को प्रेमी संग देर रात इस हाल में देखा तो करा दी शादी

ट्रेन रुकने की सूचना पर मचा हड़कंप, सैंकड़ों की संख्या में पहुंची आरपीएफ

तेजस एक्सप्रेस (Tajes Express) ट्रेन को रोकने की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारियों और स्थानीय पुलिस को मिली। तो बड़ी संख्या में (RPF) आरपीएफ, (CRPF) सीआरपीएफ, और (GRP) जीआरपी के अलावा स्थानीय पुलिस के जवान भी गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर पहुंच गये। उन्होंने ट्रेन (Train) रोकने वाले कर्मचारियों को मौके से हटाया। रेलवे कर्मचारी उत्तर रेलवे कर्मचारी एसोसिएशन के बैनर के तले एकत्र होकर तेजस एक्सप्रेस को करीब 8 मिनट तक रोका गया। हालांकि इस दौरान पुलिस और वहां मौजूद सभी कर्मचारियों के बीच तीखी नोंक झोंक भी हुई। इसके साथ ही आनन-फानन में तेजस एक्सप्रेस को रवाना किया गया।

Home / Ghaziabad / देश की पहली प्राइवेट ट्रेन का चलते ही हुआ ऐसा हाल, आनन फानन में रोकी गई Tejas Express Train

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो