scriptमां ने बेटी को प्रेमी संग देर रात इस हाल में देखा तो करा दी शादी | mother catch daughter with his lover in mid night in greater noida | Patrika News

मां ने बेटी को प्रेमी संग देर रात इस हाल में देखा तो करा दी शादी

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 04, 2019 05:09:38 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

देर रात युवती के घर पहुंचा था प्रेमी
मां ने कमरे में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े बेटी और उसका प्रेमी
दोनों की फोन पर चल रही थी बात

relation.jpg

DEMO PIC

ग्रेटर नोएडा। मां-बाप के घर में न होने की सूचना पर एक युवती अपनी दोस्त के घर पहुंच गया। इस दौरान अचानक घर पहुंची युवती की मां ने बेटी संग युवक को आपत्तिजनक स्थिति में दबोच लिया। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पहले तो पुलिस को दी और बाद में ऐसा कदम उठाया। जिसे जानकर सभी खुश हो गये। दरअसल युवक और युवती का उनके परिवार वालों ने गुरुवार को निकाह करा दिया।

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा स्थित रबूपुरा क्षेत्र में बुधवार रात एक युवक अपने प्रेमिका के घर पहुंच गया। यहां वह दोनों एक ही कमरे में मौजूद थे। इसी दौरान युवती की मां ने बेटी और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक स्थिती में दबोच लिया। उन्होंने इसके बाद मामले सूचना पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। युवती के परिवार ने युवक के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म करने की शिकायत दे दी।

पावर एटॉमिक स्टेशन के पास गैस कैंटर पलटते ही हुआ ऐसा हाल, प्रशासन ने खाली कराये कई घर- देखें वीडियो

माता-पिता ने करा दिया दोनों का निकाह

पुलिस युवक को लेकर थाने पहुंची और मामले की जानकारी उसके परिवार को दी गई। सूचना मिलने पर युवक के परिवार वाले भी थाने पहुंच गए। पूछताछ में बताया गया कि कुछ समय पहले दोनों के परिवार वालों के बीच निकाह की बात चली थी, लेकिन बाद में दोनों के परिवार वालों ने रिश्ता तोड़ दिया था। इसदौरान युवक-युवती के बीच प्रेम हो गया। युवक और युवती के प्रेम को देखते हुए गुरुवार दोपहर को उन दोनों के परिवार वालों ने उनकी शादी पर रजामंदी जता दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो