scriptगाड़ी से उतरते ही बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर चला दी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात से मचा हड़कंप- देखें वीडियो | 3 criminals shot property dealer in greater noida | Patrika News

गाड़ी से उतरते ही बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर चला दी गोली, CCTV में कैद हुई वारदात से मचा हड़कंप- देखें वीडियो

locationग्रेटर नोएडाPublished: Oct 04, 2019 03:06:20 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

सोसायटी में गाड़ी से उतरा ही था प्रॉपर्टी डीलर
बाइक सवार तीन बदमाशों ने चला दी गोली तो बाल-बाल बची जान
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

ग्रेटर नाेएडा। बिसरख थाना एरिया के गौर सिटी सोसायटी में गुरुवार शाम बाइक सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर पर गोली चला दी। इसमे पीडि़त बाल-बाल बच गए। उनके शोर मचाने पर लोगो को आता देख बदमाश बाइक पर बैठकर भाग निकले। घटना सोसायटी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पीडि़त की तरफ से पुलिस से शिकायत की गई है।

Today Petrol Diesel Rate: अब पेट्रोल और डीजल के दामों में शुरू हुई कमी, ये है बड़ी वजह और भी कम हो सकते हैं रेट

ऑफिस से घर लौटा था प्रॉपर्टी डीलर

जानकारी के अनुसार, मूलरूप से सेक्टर 66 मामूरा गांव निवासी अनिल चौहान गौर सिटी में परिवार के साथ रहते हैं। उनका सेक्टर 67 में प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है। वह शाम करीब 7:30 बजे कार से घर गौर सिटी पहुँचे। जब वह कार से बाहर निकले तो अपाची बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। एक बदमाश की गोली मिस हो गई और दूसरे बदमाश की पिस्टल से गोली नहीं चल पाई। इसी बीच पीडि़त शोर मचाते हुए घर की तरफ दौड़ पड़े।

पत्नी की इस डिमांड को पूरा नहीं कर रहा था पति तो घर पहुंचते ही जमकर की पिटाई

लोगों को आता देख भागे बदमाश

शोर सुनकर लोगों का आता देख दोनों बदमाश बाइक पर बैठकर भाग निकले। पूरी घटना सोसायटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वही सीओ राजीव कुमार सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया गया है। पीडि़त को गोली नहीं लगी है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो