scriptपावर एटॉमिक स्टेशन के पास गैस कैंटर पलटते ही हुआ ऐसा हाल, प्रशासन ने खाली कराये कई घर- देखें वीडियो | gas tanker accident in bulandshahr news in hindi | Patrika News

पावर एटॉमिक स्टेशन के पास गैस कैंटर पलटते ही हुआ ऐसा हाल, प्रशासन ने खाली कराये कई घर- देखें वीडियो

locationबुलंदशहरPublished: Oct 04, 2019 04:01:57 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

कैंटर पलटते ही प्रशासन ने खाली करा दिए कई घर
कैंटर के गिरते ही होने लगा गैस का रिसाव
घंटों बाद हटाया जा सका कैंटर

बुलंदहशहर । उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर स्थित नरोरा इलाके में नरोरा पावर एटॉमिक स्टेशन के पास शुक्रवार सुबह एक गैस कैंटर पलट गया। आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल उस वक्त बन गया। जब पलटे गैस कैंटर से गैस का रिसाव भी शुरू हो गया। इसे देखते हुए मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन अधिकारियों ने आसपास के इलाके में घरों को खाली करा दिया। इसके साथ ही यहां से आने जाने वाले दोनों तरफ के रास्तों पर रोक लगा दी।

पुलिस फोर्स तैनात कर रोका रास्ता

कैंटर से गैर रिसाव की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस फोर्स के साथ प्रशासनिक अमला भी पहुंच गया। हालांकि घंटो बीतने तक भी कैंटर को खड़ा नहीं किया गया। कैंटर के हो रहे रिसाव को रोकने के लिए अलीगढ़ से इंडेन गैस के अधिकारियों को बुलाया गया है। साथ ही कैंटर को खड़ा करने के लिए मौके पर दो जेसीबी को भी लगाया गया। अब इंतजार सिर्फ इंडेन गैस के अधिकारियों का है। जिनके पहुंचने के बाद गैस के रिसाव को रोककर एहतियात के साथ कैंटर को खड़ा कर दिया जाएगा।

उधर इस मामले में एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि आज सुबह एक गैस का कैंटर नरोरा प्लांट के पास पलट गया था। जिसके चलते जो आसपास के घर थे। उनको खाली करा दिया गया है इंडियन और अलीगढ़ ऑफिस में सूचना दे दी गई है। फोर्स को लगा दिया गया है। रास्ते को रोक दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो