Ghaziabad: रियल एस्टेट कारोबारी की संदिग्ध परिस्थितियों में गिरकर मौत, उठ रहे कई सवाल

Highlights:

-अचानक गुलमोहर सोसायटी में पहुंचा युवक

-पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

-पुलिस हर एंगल से कर रही जांच

By: Rahul Chauhan

Updated: 26 Jun 2020, 04:26 PM IST

गाजियाबाद। जनपद के सिहानी गेट थाना क्षेत्र स्थित गुलमोहर सोसायटी में गुरुवार दोपहर अचानक एक शख्स की इमारत से गिर गया। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचित किया गया और गंभीर हालत में शख्स को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान रियल एस्टेट कारोबारी अवनीश अग्रवाल के रूप में हुई है, फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और इस पूरे मामले की जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें : जिन लोगों को जेल से होना था रिहा, कोविड-19 के चलते अब 14 दिन और खानी होगी जेल की हवा

जानकारी के मुताबिक रियल स्टेट कारोबारी अवनीश अग्रवाल अपने पूरे परिवार के साथ नेहरू नगर थर्ड में रहते थे। अवनीश अग्रवाल रियल एस्टेट ब्रोकर का कार्य करते थे। गुरुवार दोपहर व किसी कार्य से गुलमोहर सोसायटी के सी 4 टावर में आए थे। उसी दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ जिसके बाद उनकी मृत्यु हो गई। हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि अवनीश गुलमोहर सोसायटी के सी 4 टावर में किस काम से और किस व्यक्ति से मिलने आए थे।

यह भी पढ़ें: 9 महीने के बच्चे के सामने फांसी के फंदे पर झूल गए पति-पत्नी, फ्लैट के अंदर रोता रहा मासूम

वहीं दूसरी तरफ अवनीश की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के इस मामले में पुलिस अब कई एंगल से भी तफ्तीश करने में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक मामले में हर एंकग से जांच की जा रही है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अवनीश अग्रवाल अपनी फोर्ड इकोस्पोर्ट गाड़ी से गुलमोहर एनक्लेव सोसायटी आया था। उसकी गाड़ी में उसके दोनों मोबाइल स्विच ऑफ मिले हैं।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned