scriptदिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से जा रही कार फिसली, हादसे में दो की जिंदा जलकर मौत | road accident at delhi meerut expressway two died | Patrika News
गाज़ियाबाद

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से जा रही कार फिसली, हादसे में दो की जिंदा जलकर मौत

Delhi Meerut Expressway: पुलिस का कहना है कि हादसे में दोनों शव इतनी बुरी तरह जल गए कि फिलहाल अभी तक शवों की पहचान नहीं की जा सकी है। शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

गाज़ियाबादMay 25, 2022 / 05:26 pm

Jyoti Singh

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से जा रही कार फिसली, हादसे में दो की जिंदा जलकर मौत

Etawah Road Accident

Delhi Meerut Expressway: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर बुधवार शाम को एक गाड़ी पलटने से एक दर्दनाक हादसा हो गया। हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही दो लोगों की जलकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गाड़ी सवार लोग मेरठ से लौट रहे थे तभी ये हादसा हुआ। उधरख् सूचना पर पहुंची क्षेत्र पुलिस ने शव को गाड़ी से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है।
ये भी पढ़ें: Greater Noida: पहले युवक को बेरहमी से पीटा, फिर जबरन जहर देकर उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर नूरपुर के पास तेज रफ्तार वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। स्पीड तेज होने के कारण कार पलटते ही उसमें से चिंगारी निकलने लगी। जिसके कारण कार में आग लग गई। इस हादसे में कार सवार दो लोग जिंदा जल गए। मरने वालों में एक महिला और एक युवक बताए रहे हैं। ये भी पता चला कि हादसा मेरठ से लौटते समय हुआ है।
ये भी पढ़ें: पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा इस दिन आएगा खातों में, बस कर लें ये जरूरी काम

मरने वालों की नहीं हुई शिनाख्त

उधर, राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकलकर्मियों की मदद से आग पर काबू पाया और शवों को कार से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि हादसे में दोनों शव इतनी बुरी तरह जल गए कि फिलहाल अभी तक शवों की पहचान नहीं की जा सकी है। शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं इस हादसे के बाद एक्सप्रेसवे पर काफी जाम लग गया। जिसे बाद में पुलिस ने सामान्य कराया।

Home / Ghaziabad / दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर तेज रफ्तार से जा रही कार फिसली, हादसे में दो की जिंदा जलकर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो