scriptLok Sabha Election: इस मंत्री का टिकट कटकर संगीत सोम को मिलेगा मौका, ‘मुन्‍नी’ को देंगे टक्‍कर! | sangeet som can contest from ghaziabad in lok sabha election | Patrika News
गाज़ियाबाद

Lok Sabha Election: इस मंत्री का टिकट कटकर संगीत सोम को मिलेगा मौका, ‘मुन्‍नी’ को देंगे टक्‍कर!

– भारतीय जनता पार्टी की पहली लिस्‍ट में कई सांसदों के टिकट कटने की चर्चा
– गाजियाबाद के सांसद व केंद्रीय मंत्री वीके सिंह को दिया जा सकता है हरियाणा से टिकट
– सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम गाजियाबाद या मेरठ से टिकट लेने की जुगाड़ में

गाज़ियाबादMar 16, 2019 / 11:00 am

sharad asthana

sangeet som

Lok Sabha Election: इस मंत्री का टिकट कटकर संगीत सोम को मिलेगा मौका, ‘मुन्‍नी’ को देंगे टक्‍कर!

गाजियाबाद। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शनिवार यानी आज अपनी लिस्‍ट जारी कर सकती है। इसमें कई सांसदों के टिकट कटने की चर्चा चल रही है। इनमें से मेरठ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल का भी टिकट कटने की चर्चा चल रही है। बताया जा रहा है क‍ि उनका शहरी में काफी विरोध है। सांसद राजेंद्र अग्रवाल के अलावा गाजियाबाद के सांसद व केंद्रीय मंत्री वीके सिंह को भी हरियाणा से टिकट दिया जा सकता है। बताया जा रहा है क‍ि दोनों में से किसी एक सीट से भाजपा के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम को टिकट मिल सकता है। इनमें से गाजियाबाद से टिकट मिलने के चांस ज्‍यादा हैं। दोनों ही लोकसभा सीटों पर 11 अप्रैल को मतदान होगा।
यह भी पढ़ें

Lok Sabha Election: भाजपा इन केंद्रीय मंत्रियों को दे सकती है बड़ा झटका, इनको मिलेगा मौका!

गाजियाबाद या मेरठ से टिकट मांग रहे हैं संगीत सोम

सूत्रों के मुताबिक, सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम गाजियाबाद या मेरठ से टिकट लेने की जुगाड़ में हैं। इसके लिए उन्‍होंने आवेदन भी किया है। गाजियाबाद में ठाकुर वोटरों की संख्‍या ज्‍यादा है। इस वजह से उनके समर्थकों को गाजियाबाद से टिकट मिलने की ज्‍यादा उम्‍मीद है। संगीत सोम के करीबी एक शख्‍स का कहना है क‍ि भाजपा विधायक ने आलाकमान से गाजियाबाद व मेरठ से टिकट की इच्‍छा जाहिर की है। उन्‍हें उम्‍मीद है क‍ि संगीत सोम को गाजियाबाद या मेरठ में से किसी एक सीट से टिकट मिल सकता है। उनका कहना है क‍ि मेरठ में सांसद राजेंद्र अग्रवाल का टिकट कट सकता है। मेरठ के भाजपाइयों ने उनकी शिकायत आलाकमान तक पहुंचाई है। वैसे मेरठ से गठबंधन की तरफ से याकूब कुरैशी पर भरोसा जताया गया है जबक‍ि कांग्रेस से अभी कोई नाम सामने नहीं आया है।
यह भी पढ़ें

इस मुस्लिम नेता ने किया दावा- लोक सभा चुनाव में अोवैसी पहुंचाएंगे भाजपा को सीधा फायदा, देखें वीडियाे

वीके सिंह की बदल सकती है सीट

अगर बात गाजियाबाद से करें तो केंद्रीय मंत्री वीके सिंह की सीट बदले जाने की भी चर्चा चल रही है। एक भाजपा नेता के अनुसार, वहां के कई बड़े नोताओं ने वीके सिंह पर कार्यकर्ताओं से बात न करने का आरोप लगाया है। इसके लिए बाकायदा हाईकमान को चिट्ठी तक लिखी गई है। इसको देखते हुए गाजियाबाद से संगीत सोम की दावेदारी मजबूत दिख रही है। हालांकि, गाजियाबाद से रेल मंत्री पीयूष गोयल का भी नाम चल रहा है। गठबंधन की बात करें तो यहां से सपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र कुमार मुन्‍नी को टिकट दिया गया है। जबक‍ि कांग्रेस से पूर्व सांसद सुरेंद्र प्रकाश गोयल का नाम चल रहा है। अगर यहां से संगीत सोम को टिकट मिलता है तो उनकी टक्‍कर सुरेंद्र कुमार मुन्‍नी से होगी।

Home / Ghaziabad / Lok Sabha Election: इस मंत्री का टिकट कटकर संगीत सोम को मिलेगा मौका, ‘मुन्‍नी’ को देंगे टक्‍कर!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो