scriptदिनदहाड़े चंद मिनटों में ही स्काॅर्पियो उड़ा ले गए चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना | Scorpio car theft incident captured in CCTV camera | Patrika News
गाज़ियाबाद

दिनदहाड़े चंद मिनटों में ही स्काॅर्पियो उड़ा ले गए चोर, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Highlights- गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र स्थित प्रताप विहार इलाके की घटना- कार चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद- सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की पहचान का प्रयास कर रही पुलिस

गाज़ियाबादMar 04, 2020 / 04:55 pm

lokesh verma

,

,

गाजियाबाद. शहर में वाहन चोरों के हौसले खासे बुलंद हैं। वाहन चोर लगातार वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। घटनाओं की तस्वीरें भी लगातार सीसीटीवी कैमरों में कैद हो रही हैं, लेकिन वाहन चोर अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर हैं। हालिया मामला गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र का है। जहां स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर पहुंचे चोरों एक व्यस्त सड़क पर दिनदहाड़े एक स्कॉर्पियो कार को चोरी कर लिया। घटना की शिकायत स्थानीय पुलिस से की गयी है। पुलिस मामला दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान और गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है।
यह भी पढ़ें

दिल्ली के दो लुटेरों को नाेएडा पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

बता दें सीसीटीवी में कैद हुई वाहन चोरी की यह घटना गाजियाबाद के विजय नगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार इलाके में बीती सोमवार रात को हुई है। जहां पीड़ित अमित निवासी गढ़ी चौखंडी, नोएडा बीते सोमवार रात को अपने रिश्तेदार के यहां प्रताप विहार पहुचे थे। उन्होंने अपनी स्कॉर्पियो कार अपने रिश्तेदार के घर के बाहर खड़ी की थी। सुबह करीब 6.12 बजे एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार होकर तीन शातिर चोर पहुंचे और महज कुछ मिनटों में ही स्कॉर्पियो कार को चोरी कर फरार हो गए।
सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीरों के अनुसार, सुबह के 6 बजे बाद सड़क पर वाहनों और लोगों की काफी आवाजाही है, लेकिन बेखौफ चोर स्कॉर्पियो कार के पास अपनी कार लाकर खड़ी करते हैं, जिसके बाद एक चोर मौके जायजा लेने के लिए बाहर निकलता है। इसके बाद दूसरा चोर भी कार से उतरता है और स्कॉर्पियो के पीछे के गेट को खोलता है। इसके बाद एक चाेर कार में घुसकर कार को स्टार्ट करता है और दूसरा चोर भी स्कॉर्पियो में घुस जाता है और स्कॉर्पियो को वहां से चुराकर ले जाते हैं। पीड़ित के अनुसार, सुबह घटना का पता चला जिसकी एफआईआर भी पीड़ित ने दर्ज करा दी है, लेकिन स्कॉर्पियो और चोरों का कोई सुराग अभी नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो