scriptसपा नेता ने गुजरात व हिमाचल चुनाव में भाजपा की बढ़त की बताई यह वजह | SP leader comment over gujrat and himachal election | Patrika News
गाज़ियाबाद

सपा नेता ने गुजरात व हिमाचल चुनाव में भाजपा की बढ़त की बताई यह वजह

भारतीय जनता पार्टी की बढ़त की खबर मिलते ही भाजपाइयों का जश्‍न शुरू, एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर की आतिशबाजी

गाज़ियाबादDec 18, 2017 / 02:17 pm

sharad asthana

bjp
गाजियाबाद। गुजरात और हिमाचल विधानसभा चुनावाें के रुझान में भाजपा की जीत के बाद सोमवार को गाजियाबाद में पार्टी कार्यालय पर जश्न का माहौल गन गया। जैसे ही भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गुजरात और हिमाचल में भाजपा की बढ़त की खबर सुनी तो कार्यालय पर तमाम कार्यकर्ता जुट गए और एक दूसरे को जीत की बधाई देने लगे। वहीं, भाजपा की भारी बढ़त के बाद कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से भी हमने बात की तो फलिहाल उन्‍होंने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। उनका उनका कहना था कि अभी केवल रुझान आए हैं। नतीजे नहीं आए हैं। नतीजे आने के बाद ही साफ हो पाएगा। हालांकि, अलावा कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के नेताओं ने यह आरोप जरूर लगाया क‍ि अब भी कहीं ना कहीं ईवीएम में घपलेबाजी हुई है, जिसके कारण भाजपा की बढ़त आ रही है।
भाजपा कार्यालय में मना जमकर जश्‍न

वहीं, गुजरात और हिमाचल चुनाव की तस्‍वीर सामने आते ही भाजपाई पार्टी कार्यालय पर जमा हो गए। इस मौके पर खुद गाजियाबाद की नवनिर्वाचित मेयर आशा शर्मा भी अपने समर्थकों के साथ कार्यालय पर पहुंचीं और जमकर जश्न मनाया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई और जमकर आतिशबाजी की। गाजियाबाद की नई मेयर आशा शर्मा ने भी मिठाई खिलाकर कार्यकर्ताओं के साथ जीत को सेलिब्रेट किया है और भाजपा व भारत माता के जय के नारे लगाए। गाजियाबाद के आरडीसी स्थित कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर पटाखे चलाए।
बैलेट पेपर से चुनाव कराने को कहा

उधर, गाजियाबाद से समाजवादी पार्टी की मेयर प्रत्याशी राशि गर्ग के पति और सपा नेता अभिषेक गर्ग ने सीधा-सीधा भाजपा पर घपले किए जाने का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि गाजियाबाद में भी भाजपा प्रत्याशी आशा शर्मा ने ईवीएम में घोटाले के बाद ही बड़ी जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि आज भी यदि बैलेट पेपर से चुनाव संपन्न कराए जाएं तो निश्चित तौर पर भाजपा की बुरी तरह हार होगी।

Home / Ghaziabad / सपा नेता ने गुजरात व हिमाचल चुनाव में भाजपा की बढ़त की बताई यह वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो