scriptकोरोना काल में रक्षाबंधन के चलते रविवार को भी खुलेंगी ये दुकानें, निर्देश हुए जारी | sweet and rakhi shops will open on sunday in ghaziabad | Patrika News

कोरोना काल में रक्षाबंधन के चलते रविवार को भी खुलेंगी ये दुकानें, निर्देश हुए जारी

locationगाज़ियाबादPublished: Jul 30, 2020 05:08:12 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-सोमवार को मनाया जाएगा त्यौहार
-प्रत्येक शनिवार-रविवार को लॉकडाउन
-खरीदारी को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है

mm.jpeg
गाजियाबाद। भाई-बहन के रिश्तों का त्यौहार रक्षाबंधन देशभर में सोमवार को मनाया जाएगा। उधर, प्रदेशभर में प्रत्येक शनिवार-रविवार को लॉकडाउन के चलते लोगों में खरीदारी को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। इस बीच जिलाधिकारी गाजियाबाद अजय शंकर पांडेय ने निर्देश जारी करते हुए लोगों को राहत दी है। जिसमें उन्होंने कहा है कि रक्षाबंधन त्यौहार को दृष्टिगत रखते हुए आगामी रविवार को जनपद गाजियाबाद के अंतर्गत कंटेनमेंट जोन के बाहर सभी मिठाईयां एवं राखी की दुकानें खुली रहेंगी।
यह भी पढ़ें

महिलाओं ने डीएसओ पर फेंकी चूड़ियां, बोलीं- डीएम से कराओ हमारी बात महिलाओं ने डी

कोविड-19 महामारी को दृष्टिगत रखते हुए जिलाधिकारी ने समस्त जनपद वासियों का आह्वान किया है कि सभी नागरिक कोरोना से अपने को सुरक्षित करने के उद्देश्य से मिठाईयां एवं राखी खरीद करते समय मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अवश्य करें ताकि सभी नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें।
यह भी पढ़ें

अमेरीका और ब्रिटेन के छात्रों को पीछे छोड़ नोएडा के बच्चों ने मारी बाजी, जीती नासा की प्रतियोगिता

उधर, जिलाधिकारी के द्वारा इस आदेश के जारी किए जाने के बाद स्थानीय दुकानदार राहत महसूस कर रहे हैं। उनका कहना है कि त्यौहार के अवसर पर ही उनका कारोबार कुछ ठीक होता है। दुकानदारों का कहना है कि पिछले काफी समय से दुकानदारों का काम-धंधा ठप हो चुका है और अब यह त्यौहार आया है तो सभी को यह उम्मीद है कि इस त्योहार पर कुछ कारोबार ठीक हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो