scriptपानी में बहकर आई बच्चे की लाश, पुलिस पहचान में जुटी | The body of a child dragged into the water, police started identifying | Patrika News
गाज़ियाबाद

पानी में बहकर आई बच्चे की लाश, पुलिस पहचान में जुटी

गांव के लाेगाें ने पुलिस काे दी सूचना
पुलिस ने लाश काे बाहर निकलवाया

गाज़ियाबादFeb 28, 2021 / 10:20 pm

shivmani tyagi

murder

जखीरा पुल के पास ड्यूटी पर तैनात था एएसआई।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाजियाबाद. थाना निवाड़ी क्षेत्र में अचानक उस वक्त अफरातफरी का माहौल हो गया जब स्थानीय लोगों ने वहां से निकल रहे राजवाहे में करीब ढाई साल के एक बच्चे के शव को बहते हुए देखा। इसकी जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो लोगों ने लाश को बाहर निकाला और सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और उसकी शिनाख्त करने के प्रयास में जुट गई।
यह भी पढ़ें

27 अपर पुलिस अधीक्षकों के तबादले, मेरठ के नये एस पी सिटी बने विनीत भटनागर

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि निवाड़ी पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि गांव की तरफ से निकलने वाले रजबाहे में करीब ढाई साल के बच्चे की लाश तैरती हुई जा रही है। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चे की लाश को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि फिलहाल मृतक बच्चे की पहचान नहीं हो सकी है। लाश को देखकर ऐसा लगता है कि लाश ज्यादा पुरानी नहीं है और यह पीछे से ही पानी के तेज बहाव के साथ आ गई है। हो सकता है कोई बच्चा रजबाहे के पास खेल रहा हो और वह खेलते हुए रजबाहे में गिरा हो। उन्होंने बताया कि फिलहाल आस-पास के गांव के लोगों को पुलिस के द्वारा इसके बारे में सूचित किया जा रहा है और बच्चे की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे है।

Home / Ghaziabad / पानी में बहकर आई बच्चे की लाश, पुलिस पहचान में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो