scriptGhaziabad : हाईराइज बिल्डिंग की 25वीं मंजिल से गिरे दो जुड़वा भाई, हर काम करते थे साथ, मौत भी हुई एक साथ | twin brother died after fell down from 25th floor of prateek grand | Patrika News
गाज़ियाबाद

Ghaziabad : हाईराइज बिल्डिंग की 25वीं मंजिल से गिरे दो जुड़वा भाई, हर काम करते थे साथ, मौत भी हुई एक साथ

गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके की सिद्धार्थ विहार कॉलोनी स्थित प्रतीक सोसाइटी की हाईराइज इमारत की 25वीं मंजिल से शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से दो जुड़वा भाइयों की मौत। घटना के दौरान घर में उन दोनों के अलावा बहन और मां मौजूद थी। जबकि पिता ऑफिस के काम से मुंबई गए हुए थे।

गाज़ियाबादOct 17, 2021 / 12:16 pm

lokesh verma

ghaziabad2.jpg
गाजियाबाद. थाना विजयनगर इलाके की सिद्धार्थ विहार कॉलोनी स्थित प्रतीक सोसाइटी की हाईराइज इमारत की 25वीं मंजिल से देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में गिरने से दो जुड़वा भाइयों की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि जुड़वा भाई नौवीं कक्षा में पढ़ते थे। घटना के दौरान घर में उन दोनों के अलावा बहन और मां मौजूद थी। जबकि पिता ऑफिस के काम से मुंबई गए हुए थे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कई एंगल पर इस मामले की जांच में जुटी है। घटना के बाद सोसाइटी में सन्नाटा पसरा हुआ है।
जानकारी के अनुसार, मूल रूप से चेन्नई के रहने वाले परली नारायण अपने परिवार के साथ सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रुप की ग्रैंड सोसाइटी के 25वें फ्लोर पर रहते थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी एक बेटी और दो जुड़वा पुत्र सत्यनारायण और सूर्यनारायण रहते थे। दोनों भाई कक्षा 9 में पढ़ते थे। बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों में बहुत प्रेम था। हर काम साथ-साथ ही करते थे। परली अपने ऑफिस के किसी काम से बाहर गए हुए थे। शनिवार देर रात करीब 1 बजे संदिग्ध परिस्थितियों में दोनों ही 25वीं मंजिल से संदिग्ध परिस्थितियों में नीचे आ गिरे तो हड़कंप मच गया। इसकी सूचना देर रात गार्ड ने स्थानीय पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी गई है। उधर, बच्चों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।
यह भी पढ़ें- होटल में थूक लगाकर बनाई जा रही थी तंदूरी रोटी, वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने आरोपी को दबोचा

थानाध्यक्ष विजय नगर योगेंद्र मलिक ने बताया कि सिद्धार्थ विहार स्थित प्रतीक ग्रुप की ग्रैंड सोसाइटी की 25वीं मंजिल से गिरने पर दो सगे भाइयों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस कई एंगल से मामले की गहन जांच कर रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो