scriptरंगदारी वसूलने आए थे बदमाश, अचानक चलने लगी गोलियां, मची भगदड़ | two gangsters were arrested extortion charge in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

रंगदारी वसूलने आए थे बदमाश, अचानक चलने लगी गोलियां, मची भगदड़

Highlights
. मोदीनगर इलाके में हुई घटना . दो बदमाश पुलिस ने किए गिरफ्तार . अवैध हथियार किए बरामद
 

गाज़ियाबादNov 20, 2019 / 02:23 pm

virendra sharma

criminal
गाजियाबाद। मोदीनगर इलाके में एक बार फिर पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई। पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके कब्जे से अवैध हथियार और तीन मोबाइल व बाइक बरामद की है।
यह भी पढ़ें

IND vs BAN के बीच पिंक बॉल से खेल जाएगा टेस्ट मैच, इतने हजार में तैयार हुई बॉल

मोदीनगर के सीकरी कला गांव निवासी सूरजपाल से कई दिनों से बदमाश 7 लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे थे। रंगदारी न देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। एसपी देहात न्यूज़ कुमार यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि पीड़ित बदमाशों को रंगदारी की रकम देने जा रहा है। काजमपुर मोड़ के पास पर सूरजपाल को बुलाया गया था। उसी दौरान पुलिस भी वहां अलर्ट हो गई।
पुलिस को एक बाइक पर 2 युवक आते हुए दिखाई दिए। यहां पुलिस ने घेराबंदी की तो बाइक सवारों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। यहां पुलिस ने मौके से मोदीनगर निवासी रवि शर्मा और अलीगढ़ निवासी आकाश को गोली लग गई। पुलिस ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने उनके कब्जे से 2 तमंचा, 3 जिंदा व 2 खोखा कारतूस, 3 फोन, बाइक आदि बरामद की हैं। एसपी देहात ने बताता कि गिरफ्तार किए गए बदमाश शातिर किस्म के अपराधी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो