scriptदुखद: प्लॉट में भरे बारिश के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत के बाद मचा हाहाकार | Two girls died due to drowning in rain water filled in an empty plot | Patrika News
गाज़ियाबाद

दुखद: प्लॉट में भरे बारिश के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत के बाद मचा हाहाकार

खास बातें-

स्थानीय विधायक समेत कई नेता और अधिकारी पहुंचे मौके पर
परिजनों ने किया शवों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार
खेलने के लिए कहकर घर से निकली थी दोनों बच्चियां

गाज़ियाबादAug 30, 2019 / 11:24 am

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. मोदीनगर इलाके की देवेंद्रपुरी कॉलोनी में गुरुवार देर शाम अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब लोगों ने दो सगी बहनों के प्लाॅट में भरे बारिश के पानी में डूबने की खबर सुनी। जैसे ही लोगों को इसकी जानकारी मिली तो मौके पर भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को भी सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चियों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराए जाने की तैयारी की, लेकिन मृतक बच्चियों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से साफ इनकार कर दिया।
जानकारी के अनुसार, धर्मवीर पटेल अपने पूरे परिवार के साथ मोदीनगर की देवेंद्र पुरी नई कॉलोनी में रहते हैं। उनके साथ ही हापुड़ के सिंभावली की रहने वाली उनकी 6 वर्षीय भांजी चंचल भी रहती थी। धर्मवीर की 9 वर्षीय बेटी व उनकी भांजी चंचल गुरुवार दोपहर बाद घर से खेलने के लिए निकली थीं। इसी बीच अचानक ही वह संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गईं, जिसके बाद उनकी काफी तलाश की गई, लेकिन काफी तलाश के जाने के बाद भी उनका कोई अता-पता नहीं चल सका। दोनों बच्चियों को खोजने के लिए उनके परिजनों के साथ-साथ पड़ोसी भी लगे हुए थे। अचानक कुछ ही दूरी पर दोनों बच्चियों की चप्पल पानी में तैरती नजर आई। इसके बाद सभी लोग उस पानी में घुसकर बच्चियों को खोजने लगे, जहां दोनों बच्ची अचेत अवस्था में मिल गईं। आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान दोनों ही बच्चियों ने दम तोड़ दिया।
यह भी पढ़ें- अजब-गजब: एसएसपी से बोला सिपाही, रिश्वत के पैसे तो देने ही पड़ेंगे, जानिये फिर क्या हुआ

ghaziabad2.jpg
दो बच्चियों की मौत की खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। उधर, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इस दर्दनाक सूचना के मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक डॉ. मंजू सिवाच और चेयरमैन अशोक माहेश्वरी भी मृतक बच्चियों के परिजनों को सांत्वना देने मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों बच्चियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर ही रही थी, लेकिन मृतक बच्चियों के परिजनों ने पोस्टमार्टम कराए जाने से साफ इनकार कर दिया। पुलिस के आला अधिकारियों के पहुंचने के बाद बच्चियों के शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए।
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादोन ने बताया कि मोदीनगर इलाके की देवेंद्रपुरी की नई कॉलोनी में एक खाली प्लॉट में बारिश का काफी पानी भरा हुआ था, जिसमें दो बच्चियां खेलते हुए डूब गई थी। पुलिस ने बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजने की बात कही तो परिजनों किसी तरह कोई कानूनी कार्रवाई करने से इनकार कर दिया।

Home / Ghaziabad / दुखद: प्लॉट में भरे बारिश के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत के बाद मचा हाहाकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो