scriptरंजिश में चाकू से दो युवकों को बेरहमी से गोदा, एक की मौत | two man assaulted by knife one killed | Patrika News
गाज़ियाबाद

रंजिश में चाकू से दो युवकों को बेरहमी से गोदा, एक की मौत

डीएवी स्कूल के पास में अज्ञात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

गाज़ियाबादJan 13, 2018 / 12:52 pm

vaibhav sharma

ghaziabad

muder

गाजियाबाद। महानगर में अपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। लाख कोशिशों के बावजूद भी अपराधी अपने मंसूबों में कामयाब हो जाते हैं और पुलिस हाथ पर हाथ रखे धरे रह जाती है। विजय नगर में संतोष मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल के पास डीएवी स्कूल के सामने कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा दो युवकों को चाकुओं से गोद दिया गया । आनन – फानन में दोनों घायल युवकों को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उनमे से एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई ।जबकि दूसरा युवक गंभीर रुप से घायल है। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक केशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।जबकि दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
संतोष मेडिकल कॉलेज के पास सेक्टर 12 में कुछ अज्ञात लोगों द्वारा अरविंद यादव पुत्र बालकिशन यादव निवासी इटावा और उसके साथी यतीश पुत्र राजकुमार निवासी हाथरस को शुक्रवार की देर रात चाकुओं से गोद डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया। जिनमें से अरविंद यादव को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि यतीश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। मृतक युवक मूल रूप से इटावा का रहने वाला रहा है । फिलहाल वह प्रताप विहार स्थित डीएवी स्कूल के पास रह रहा था।
आसपास के लोगों का कहना है कि वारदात जहां हुई उसके पास ही एक महिला देह व्यापार का धँधा चलाती है. कई बार पुलिस पहले भी यहां रेड डाल चुकी है। संभव है वहीं से कुछ यह जुड़ा मामला है। जिसके कारण इन दोनों युवकों को चाकुओं से गोदा गया है । युवकों के साथ कोई लूटपाट जैसी घटना सामने नहीं आ रही है ।जहां पर दोनों युवक घायल पड़े हुए थे वहीं पर एक स्कूटी भी बरामद हुई है । फिलहाल पुलिस ने स्कूटी को कब्जे में ले लिया है। और मामले की जांच में जुट गई है।
सीओ मनीषा सिंह का कहना है कि इस घटना में दोनों युवकों के साथ किसी तरह की कोई लूटपाट जैसी घटना सामने नहीं आ रही है । शुरुआती जांच में लगता है। कि आपसी किसी झगड़े में ही इन लोगों को चाकू मारे गए हैं । फिलहाल पुलिस हर एंगल से इस केस का खुलासा करने के लिए जांच में जुटी है ।जल्द ही केस का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो