scriptबेकाबू कैंटर ने सड़क पर खड़े 8 लोगाें को रौंदा, पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत, 5 गंभीर | uncontrollable canter crushed 8 people 3 people died | Patrika News
गाज़ियाबाद

बेकाबू कैंटर ने सड़क पर खड़े 8 लोगाें को रौंदा, पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत, 5 गंभीर

HIghlights
– गाजियाबाद के थाना विजयनगर क्षेत्र स्थित एनएच-9 की घटना
– एक महिला समेत दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत
– ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल अस्पताल पहुंचने से पहले तोड़ा दम

गाज़ियाबादFeb 01, 2021 / 10:04 am

lokesh verma

ghaziabad.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. थाना विजयनगर इलाके में नेशनल हाईवे-9 पर एक बार फिर बेलगाम कैंटर ने सड़क पर खड़े करीब 8 लोगों को रौंद डाला। जैसे ही यह दर्दनाक हादसा हुआ तो इलाके में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में गाड़ी के नीचे फंसे लोगों को निकाला गया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। इसी बीच कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। इस दौरान दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में कुल 3 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 5 लोगों का उपचार अभी जारी है।
यह भी पढ़ें- OMG वाट्सऐप पर पसंद की जाती थी लड़कियां फिर होटल में होती थी डीलिंग, मेरठ पुलिस का छापा

जानकारी के अनुसार, दिल्ली की तरफ से एक कैंटर आ रहा था। अचानक वह जब थाना विजयनगर क्षेत्र स्थित नेशनल हाईवे-9 पर अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे खड़े लोगों को रौंद डाला। इस दौरान प्रताप विहार निवासी रीमा और लाल कुआं निवासी हरिओम की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चौराहे पर ही ड्यूटी दे रहे 2015 बैच के 25 वर्षीय ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबलमनोज कुमार ने भी अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। इस हादसे में कुल 3 लोगों की मौत हो गई हैद्ध जबकि पांच लोगों का उपचार अभी जारी है।
जैसे ही यह दर्दनाक हादसा हुआ तो इलाके में चीख पुकार के बाद भगदड़ मच गई और तुरंत इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है। मौके पर पहुंचे थाना अध्यक्ष महावीर सिंह ने बताया कि दिल्ली की तरफ से एक कैंटर आ रहा था, जिसने सड़क पर खड़े लोगों को रौंद डाला। इस हादसे में एक ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 5 लोगों का उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपी चालक अभी फरार है, जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Ghaziabad / बेकाबू कैंटर ने सड़क पर खड़े 8 लोगाें को रौंदा, पुलिसकर्मी समेत तीन की मौत, 5 गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो