scriptOMG वाट्सऐप पर पसंद की जाती थी लड़कियां फिर होटल में होती थी डीलिंग, मेरठ पुलिस का छापा | Girls were liked on WhatsApp, used to deal in hotels, raids by police | Patrika News
मेरठ

OMG वाट्सऐप पर पसंद की जाती थी लड़कियां फिर होटल में होती थी डीलिंग, मेरठ पुलिस का छापा

मेरठ के एक होटल में चलता मिला सेक्स रैकेट
एएचटीयू के छापे में एक लड़के और तीन लड़कियां
बाई पास पर पहले भी होटलों में पकड़े जाते रहे है सेक्स रैकेट

मेरठFeb 01, 2021 / 09:59 am

shivmani tyagi

मेरठ

प्रतीकात्मक चित्र

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ (meerut news ) बाई पास देह व्यापार के लिए बदनाम होता जा रहा है। पुलिस ने छापा मारकर एक और सेक्स रैकेट को पकड़ा है। ये छापेमारी बाईपास स्थित एक होटल में हुई। मुखबिर से पुलिस ( up police ) काे सूचना मिली थी और काफी दिनों से एनजीओ मिशन रेस्क्यू ऑपरेशन लगी हुई थी। छापेमारी में तीन लड़कियां और एक लड़को को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया।
यह भी पढ़ें

लड़की पैदा हुई ताे अस्पताल में ही छाेड़ गए ससुराली, नवजात बेटी के साथ 9 दिन से अस्पताल में बैठी है विवाहिता

लड़के को पुलिस ( Meerut Police ) ने थाना टीपी नगर भेज दिया और लड़कियों को एएचटी यू थाने भेज दिया गया। बताया जा रहा है कि हाेटल में काफी समय से ये यह धंधा चल रहा था। छापा मारने वाली टीम के प्रभारी ब्रजेश शर्मा ने बताया कि पकड़ी गई लड़कियों ने जानकारी दी है कि पूरे धंधे की डीलिंग वॉट्सएप ( WhatsApp ) पर होती थी। पुलिस होटल संचालक के खिलाफ भी कार्यवाही कर रही है।
कबाड़ी बाजार बंद हुआ तो बाईपास ने पकड़ी रफ्तार
मेरठ में पहले सैकड़ों साल पुराना रेड लाइट एरिया था। जहां देह व्यापार फलता फूलता था लेकिन इसके बंद हाेने के बाद बाई पास का इलाका इस काम के लिए काफी मुफीद होने लगा है। बताया जाता है कि बाई पास स्थित कई होटलों ( hotels ) में सेक्स का कारोबार चलता है। इससे पहले भी कई बार छापेमारी में देह व्यापार में संलिप्त लड़कियों को पकड़ा जा चुका है। बताया तो ये भी जाता है इन होटलों में विदेशी लड़कियां भी सप्लाई की जाती हैं। ये लड़कियां ग्राहकों की डिमांड पर बुलाई जाती हैं। पुलिस टीम पकड़ी गई लड़कियों और लड़के से पूछताछ कर रही है।

Home / Meerut / OMG वाट्सऐप पर पसंद की जाती थी लड़कियां फिर होटल में होती थी डीलिंग, मेरठ पुलिस का छापा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो