scriptजिला गाजियाबाद में फिर खुलेआम फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल | Video of open firing again went viral in district Ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

जिला गाजियाबाद में फिर खुलेआम फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

Crime in UP
पहले राइफल फिर पिस्टल से युवक ने की फायरिंगयुवक की गिरफ्तारी के लिए गठित की गई पुलिस टीम

गाज़ियाबादJul 13, 2021 / 05:08 pm

shivmani tyagi

ghazibad_1.jpg

गाजियाबाद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद ( ghazibad police ) लोनी इलाके का एक और वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो ( viral video ) में एक युवक पहले रायफल से खुलेआम फायरिंग करता हुआ दिखाई देता है उसके बाद वह पिस्टल से फायरिंग करता है। इस दौरान किसी ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल कर दिया और जैसे ही यह वीडियो मीडिया और पुलिस प्रशासन के संज्ञान में आया तो आनन-फानन में पुलिस ने विशेष टीम गठित करते हुए इस युवक की तलाश शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि युवक को चिन्हित कर लिया गया है उसकी धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं।
यह भी पढ़ें

भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम का दो टूक, देश को पीछे ले जाना चाहते हैं मौलाना

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात डॉ ईराज राजा ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक लोनी इलाके का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में एक युवक फायरिंग करता हुआ दिखाया दे रहा है। पुलिस ने इस युवक की तलाश के लिए विशेष टीम गठन कर उसकी पहचान कर ली है। अभिषेक बैंसला नाम के इस युवक की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। इसके कई ठिकानों पर पुलिस छापेमारी कर रही है । जल्द ही इसे गिरफ्तार करते हुए इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। पुलिस का कहना है कि युवक की गिरफ्तारी के बाद ही पता चल पाएगा कि जिन हथियारों से फायरिंग की जा रही है वह हथियार लाइसेंसी है या अवैध हैं।

Home / Ghaziabad / जिला गाजियाबाद में फिर खुलेआम फायरिंग का वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो