scriptगली से गुजर रहे पुलिसकर्मियों पर होने लगी पुष्प वर्षा, जानिये पूरा मामला | Villagers showered flowers on police standing on roof | Patrika News
गाज़ियाबाद

गली से गुजर रहे पुलिसकर्मियों पर होने लगी पुष्प वर्षा, जानिये पूरा मामला

लोनी के मंडोला गांव में पहुंची थी पुलिस

गाज़ियाबादApr 18, 2020 / 04:40 pm

virendra sharma

polived.png
ग़ाज़ियाबाद। लोनी के मंडोला गांव में ग्रामीणों व क्षेत्रवासियों ने पुलिस पर पुष्प वर्षा की। थाना ट्रॉनिका सिटी प्रभारी रमेश चंद्र राणा व मंडोला चौकी प्रभारी राकेश शर्मा अपनी टीम के साथ गश्त कर रहे थे। उसी दौरान पुलिसकर्मियों का स्वागत व अभिनंदन किया गया। ग्रामीणों ने अपने घरों की छत पर खड़े होकर कोरोना योद्धाओं के पर फूल बरसाए।
यह भी पढ़ें

हरियाणवी डांसर मोनिका चौधरी की फेसबुक पर की अश्लील टिप्पणी, पुलिस को दी आत्महत्या की चेतावनी

लोगों का कहना है कि कोरोना से सीधी लड़ाई पुलिस, प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी लड़ रहे है। ट्रॉनिका सिटी थाना प्रभारी ने लोगों से घरों में रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि अपने घरों में रहें सुरक्षित रहे। सेनेटाइजर और मास्क का इस्तेमाल करें। जरुरी समान की लिस्ट बनाकर परिवार का एक ही सदस्य घर से बाहर निकलें। मंडोला चौकी प्रभारी राकेश शर्मा ने कहा कि सभी पुलिस का सहयोग करें। जिस तरह पुलिस पूरे लॉकडाउन के दौरान सतर्कता बरते हुए है। लोग भी लॉकडाउन का पालन कर रहे है।
लोगों को लॉकडाउन के दौरान घरों में रहने की अपील करने के लिए पुलिसकर्मी मंडोला गांव में पहुंचे थे। उसी दौरान ग्रामीणोंं ने छत पर खड़े होकर पुलिसकर्मियों पर पुष्प वर्षा की। साथ ही उनका अभिनंदन किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो