scriptशादी के दौरान हर्ष फायरिंग: दूल्‍हे की बग्घी चला रहे युवक को लगी गोली, गंभीर | Young man injured in firing during marriage at Muradnagar | Patrika News
गाज़ियाबाद

शादी के दौरान हर्ष फायरिंग: दूल्‍हे की बग्घी चला रहे युवक को लगी गोली, गंभीर

रोक के बावजूद भी नहीं रुक रही शादी समारोह मे हर्ष फायरिंग की वारदातें

गाज़ियाबादSep 18, 2017 / 11:42 am

lokesh verma

Ghaziabad
गाजियाबाद. मुरादनगर में शादी के दौरान हर्ष फायरिंग में बग्घी चालक को गोली लगने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक रविवार रात जिला पंचायत मार्केट से एक चढ़त गुजर रही थी कि इसी दौरान किसी बाराती ने तमंचे से फायरिंग कर दी। तमंचे से निकली गोली दूल्‍हे की बग्‍गी चला रहे एक युवक के सिर में जा धंसी। जिसे कुछ लोगों ने तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया। फिलहाल युवक की हालत नाजुक है और उसका इलाज दिल्‍ली के जीटीबी हॉस्पिटल में चल रहा है। वहीं अब भी पुलिस शिकायत मिलने पर कार्रवाई की बात कह रही है।
जानकारी के मुताबिक जिला पंचायत मार्केट कसवा चौकी के निकट रविवार रात एक बारात में लोग नाचते-झूमते आ रहे थे। तभी किसी बाराती ने तमंचे से फायरिंग कर दी और तमंचे से निकली गोली बग्घी चालक मुशर्रफ के साथी फरान के सिर में जा लगी। गोली लगते ही अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायल बग्घी चालक फरान को खून से लथपथ हालत में नजदीकी हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए गाजियाबाद के लिए रेफर कर दिया, लेकिन वहां कुछ देर बाद ही हालत ज्यादा खराब होने के चलते दिल्ली के जीटीबी हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। फिलहाल फरान की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं जब फरान को गोली लगने की खबर परिजनों को पता चली तो कोहराम मच गया।
इस मामले पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की जांच कर फायरिंग करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अभी तक पीड़ित पक्ष को तरफ से किसी के खिलाफ थाने में कोई शि‍कायत नहीं कि गई है।
इधर बग्गी मालिक इसरार ने बताया कि टाऊन स्कूल के पीछे झील वाली मस्जिद से युसूफ अंसारी के बेटे गुल्लू अंसारी की चढ़त होनी थी। जिसमें उसने अपनी बग्घी के साथ मुशर्रफ को चढ़त कराने के लिए भेजा था, लेकिन मुशर्रफ के साथ फरान भी चला गया। फरान एक गरीब घर से है। पिता-माता मजदूरी करके पांच बच्‍चों के परिवार का गुजारा करते हैं।
बड़ा सवाल यह है कि प्रशासन द्वारा हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह रोक है, बावजूद इसके लोग हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं। इससे पहले भी जिले में ऐसी कई घटनाएं घट चुकी हैं।

Home / Ghaziabad / शादी के दौरान हर्ष फायरिंग: दूल्‍हे की बग्घी चला रहे युवक को लगी गोली, गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो