scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव खाली प्लॉट से बरामद, हत्या की आशंका | Youth's body recovered from empty plot under suspicious circumstances | Patrika News
गाज़ियाबाद

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का शव खाली प्लॉट से बरामद, हत्या की आशंका

मुरादनगर थाना क्षेत्र स्थित प्रीत विहार कॉलोनी की घटना

गाज़ियाबादJul 11, 2021 / 03:16 pm

lokesh verma

ghaziabad.jpg
गाजियाबाद. मुरादनगर थाना क्षेत्र की प्रीत विहार कॉलोनी में रविवार सुबह अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब लोगों ने वहां खाली पड़े एक प्लाट में एक युवक का शव पड़े होने की खबर सुनी। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक युवक शनिवार से लापता था। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहन जांच में जुटी हुई है।
पुलिस के अनुसार, मृतक युवक पास में ही अपने परिवार के साथ रह रहा था। वह शनिवार से लापता था और उसके परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी की तहरीर दी थी। सुबह उन्हें कॉलोनी के ही एक खाली प्लॉट में उसका शव पड़े होने की सूचना मिली। इसके बाद परिवार में हाहाकार मच गया। परिजनों ने समीर की हत्या कर शव को फेंके जाने का शक जाहिर किया है और जल्द ही इस पूरे मामले की खुलासे की मांग की है। मृतक समीर के पिता शहजाद ने बताया कि शहजाद एक रेडीमेड कंपनी में नौकरी करता था और वह शनिवार से लापता था। उनकी किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी और उसकी घर में भी किसी से किसी तरह की कहासुनी नहीं हुई और ना ही कोई झगड़ा हुआ। संदिग्ध परिस्थिति में वह लापता हो गया था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी।
एसपी देहात डॉक्टर ईराज राजा ने बताया कि मुरादनगर थाना क्षेत्र की प्रीत विहार कॉलोनी में खाली पड़े एक प्लॉट के अंदर एक युवक के शव होने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की तो मृतक की पहचान इलाके नहीं रहने वाले शहजाद के पुत्र समीर के रूप में हुई। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई। फिलहाल पुलिस कई एंगल पर इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो