scriptयूपी सरकार के आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे | accident of ayush ministers car coming ballia | Patrika News
गाजीपुर

यूपी सरकार के आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

Ghazipur News: गाजीपुर में राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु की कार हादसे का शिकार हो गई। वाराणसी से गाजीपुर जाते समय महाराजगंज तलबल मोड़ पर डिवाइडर से वाहन टकरा गया।

गाजीपुरJun 02, 2023 / 02:50 pm

Aman Pandey

accident of ayush ministers car coming ballia
Ghazipur News: गाजीपुर में योगी सरकार के आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। दुर्घटना में मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु बाल-बाल बच गए हैं। वहीं, गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। दयाशंकर मिश्र दयालु, बलिया के प्रभारी मंत्री हैं और बलिया आ रहे थे।
उत्तर प्रदेश के आयुष राज्य मंत्री सड़क मार्ग द्वारा वाराणसी से बलिया जा रहे थे। राज्य मंत्री का काफिला जैसे ही गाजीपुर जनपद के महराजगंज इलाके के पास फोरलेन पर पहुंचा, उसी समय अचानक एक वाहन काफिले में घुस गया। बेकाबू वाहन चालक ने जैसे ही ब्रेक लगाया तभी मंत्री की स्कॉर्ट में चल रहे वाहन की बेकाबू कार से टक्कर हो गई। आनन-फानन में लगी ब्रेक की वजह से मंत्री की कार भी इसी जद में आ गई और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस-प्रशासन के अफसर तुरंत मौके पर पहुंचे। दूसरे वाहन से मंत्री दयाशंकर मिश्र व उनके स्कॉर्ट वाहन को आगे बलिया के लिए रवाना किया गया।
https://youtu.be/EO9PXc9GL50
बलिया में होने वाले कार्यक्रम में जा रहे थे
दरअसल, आयुष राज्य मंत्री दयाशंकर मिश्रा केन्द्र सरकार के नौ साल पूरा होने पर सरकार की उपलब्धियां बताने बलिया जा रहे थे। जहां पर उनको एक प्रेसवार्ता करनी थी। इसी दौरान वाराणसी-गोरखपुर फोर लेन पर गाजीपुर के पास कार दुर्घटना का शिकार हो गई। फिलहाल, मंत्री व उनके काफिले में चल रहे लोग सुरक्षित हैं।

Home / Ghazipur / यूपी सरकार के आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो