scriptमाफिया मुख्तार की मौत पर बोले अफजाल- जहर की शिकायत पर कोर्ट ने क्यों नहीं लिया एक्शन ? | Afzal said - Why did the court not take action on Mukhtar's complaint | Patrika News
गाजीपुर

माफिया मुख्तार की मौत पर बोले अफजाल- जहर की शिकायत पर कोर्ट ने क्यों नहीं लिया एक्शन ?

माफिया मुख्तार अंसारी की मौत पर बात करते हुए उनके बड़े भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत में अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार की मौत स्वाभाविक नहीं है। जब मुख्तार ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर खाने में जहर देने की बात की थी तो उस पर एक्शन क्यों नहीं लिया गया।

गाजीपुरApr 03, 2024 / 05:43 pm

Abhishek Singh

mukhtar_.jpg

माफिया मुख्तार की मौत पर बोले अफजाल

Mukhtar Ansari: मुख्तार अंसारी की मौत हो चुकी है और उन्हें उनके पैतृक निवास स्थित कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया जा चुका है। जहां डॉक्टरों ने उनकी मौत का कारण कार्डियक अरेस्ट बताया है वहीं मुख्तार के परिजनों ने इसे हत्या करार दिया है। मुख्तार अंसारी पर बात करते हुए उनके बड़े भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है। मीडिया से बातचीत में अफजाल अंसारी ने कहा कि मुख्तार की मौत स्वाभाविक नहीं है। जब मुख्तार ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर खाने में जहर देने की बात की थी तो उस पर एक्शन क्यों नहीं लिया गया।
जेल अधिकारियों के निलंबन पर उठाया सवाल

अफजाल अंसारी ने कहा कि चूंकि मुख्तार को पता चल गया था कि उसके खाने में जहर मिलाया जा रहा, और उसने इस बाबत कोर्ट से गुहार भी लगाई थी इस वजह से एक जेलर और दो डिप्टी जेलर को सस्पेंड किया गया। इनलोगों को लगा कि आखिर ये बात जेल से बाहर कैसे आई? क्यों मुख्तार को उसके वकील से मिलने दिया गया? अफजाल अंसारी ने शासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग आपसे अपराध कराएंगे, और अगर मौका मिला तो आप ही का गला भी रेत देंगे। वहीं मुख्तार अंसारी पर बात करते हुए उनके छोटे बेटे उमर अंसारी ने कहा कि उनकी पीठ पर वार किया गया है। किसी में हिम्मत नहीं थी कि मुख्तार पर सामने से कोई वार कर दे।

Hindi News/ Ghazipur / माफिया मुख्तार की मौत पर बोले अफजाल- जहर की शिकायत पर कोर्ट ने क्यों नहीं लिया एक्शन ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो