अकेली सो रही महिला को देखकर बदली चोर की नीयत, धमकी देकर किया बलात्कार

  • बीते 19 मार्च को हुई थी घटना, पुलिस के हत्थे अब चढ़ा आरोपी

  • एसपी ने केस का अनावराण करने वाली टीम को दिया ईनाम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

गाज़ीपुर. यूपी के गाजीपुर में सनसनी खेज वारदात सामने आई है। यहां चोरी की नीयत से नीयत से घर में घुसे चोर ने महिला को अकेला सोता हुआ पाकर उसे डर दिखाते हुए उसके साथ बलात्कार कर फरार हो गया। इस घटना की छानबीन करते हुए आखिरकार आरोपी चोर तक पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। मीडिया के सामने उसे पेश करते हुए पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया। केस का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को 10 हजार रुपये नकद पुरस्कार भी दिया।


गाजीपुर के एसपी ने बताया कि अभियुक्त घर में घुसा तो चोरी की नीयत से था, लेकिन घर में अकेली महिला को सोता हुआ देखकर उसकी नीयत खराब हो गई। उसने उसे लोहे के राॅड से डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया। पुलिस के लिये यह केस चैलेंज की तरह था। पुलिस टीम ने इलेक्ट्रॉनिम सर्विलांस और मुखबिर की सूचनाओं के जरिये इस डार्क केस को सुलझाया।


पीड़िता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी। शुक्रवार की सुबह आरोपित आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। पूछताछ में अपना नाम अनिल यादव और गाजीपुर के खानपुर थाना क्षेत्र के अमेहता का रहने वाला बताया। उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि महिला को देखकर उसकी नीयत बदल गई और उसने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। अभियुक्त की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त लोहे की सरिया और उसका मोबाइल व कपड़ा बरामद किया गया।

By Alok Tripathi

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned