कार्यकर्ताओं से संवाद करने पहुंचे मनोज सिन्हा, लोकसभा चुनाव में हार पर दिया बड़ा बयान

कार्यकर्ताओं से संवाद करने पहुंचे मनोज सिन्हा, लोकसभा चुनाव में हार पर दिया बड़ा बयान
मनोज सिन्हा

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 12 Jun 2019, 10:58:16 PM (IST) Ghazipur, Ghazipur, Uttar Pradesh, India

कहा- केंद्रीय मंत्री होने के नाते पहले संवैधानिक दायरा था, अनेक मामलों में मर्यादा थी, अब मेरी मर्यादाएं कम हो गई है

गाजीपुर. लोकसभा चुनाव में हार के बाद पूर्व मंत्री मनोज सिन्हा बुधवार को कार्यकर्ताओं से संवाद करने पहुंचे। जंगीपुर में अपने कार्यक्रम को दौरान मनोज सिन्हा ने कहा कि मैं सन 1984 के बाद से चुनाव देख रहा हूं। पहले के लोकसभा और विधानसभा के चुनावों से ज्यादा 2019 के चुनाव में पार्टी कार्यकर्ताओं ने परिश्रम किया है, इतना परिश्रम किसी चुनाव में नहीं हुआ। यह सच है कि परिणाम हमारे अनुकूल नहीं है लेकिन इसमें विधवा विलाप करने की जरूरत नहीं है।

 

यह भी पढ़ें:

मोदी की सुनामी में भी किनारे नहीं लग पायी मोदी और योगी के इन मंत्रियों की नैया


हालांकि उन्होंने 2017 के विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा की जंगीपुर का दुर्भाग्य है कि हम जंगीपुर से चुनाव नहीं जीत पाए। उन्होंने कहा कि पार्टी और कार्यकर्ताओं में कोई कमी नहीं है। मेरे अंदर कुछ कमी रही होगी, कोशिश करूंगा आगे बना रहे। उन्होंने कहा कि किसी को हताश, निराश होने की जरूरत नहीं। मेरे लिए कोई अंतर नहीं है। मैं अपना सौभाग्य कहूं या दुर्भाग्य जब मैं पद पर नहीं रहता तो मेरी आजादी और बढ़ जाती है। केंद्रीय मंत्री होने के नाते पहले संवैधानिक दायरा था। अनेक मामलों में मर्यादा थी। अब मेरी मर्यादाएं कम हो गई है। उन्होंने कहा मैं भरोसा देना चाहता हूं आपके हर सुख दुख में मैं पहले से दोगुनी ताकत से आपके साथ खड़ा हूं।

 

BY- ALOK TRIPATHI

 

यहां देखें वीडियो:

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned