scriptबस व कार की आमने-सामने की टक्कर में बस गहरी खाई में जा गिरी बस में सवार आठ लोग घायल हो गए जानें पूरा मामला | Accident in between bus car , 8 people injured | Patrika News
गोंडा

बस व कार की आमने-सामने की टक्कर में बस गहरी खाई में जा गिरी बस में सवार आठ लोग घायल हो गए जानें पूरा मामला

गोण्डा कार व रोडवेज बस की आमने सामने की टक्कर में सवारियों से भरी रोडवेज बस में जाकर पलट गई जिसमें 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोंडाMay 22, 2022 / 11:11 pm

Mahendra Tiwari

img-20220522-wa0010.jpg
रविवार की शाम गोंडा से लखनऊ की तरफ जा रही बाराबंकी रोडवेज की बस करनैलगंज थाना क्षेत्र के खाले पुरवा के पास आमने-सामने की टक्कर में गहरी खाई में जाकर पलट गई। जिससे अफरातफरी मच गई आसपास के ग्रामीणों द्वारा रेस्क्यू चलाकर किसी तरह से यात्रियों को बाहर निकाल कर पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद लोगों को ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। हालांकि इस भीषण दुर्घटना में कोई जान माल का खतरा नहीं हुआ है। दुर्घटना के बाद 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए कर्नलगंज के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। सभी यात्री खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि रूट डायवर्जन की वजह से यह दुर्घटना घटी कारण एक ही साइड से अप और डाउन गाड़ियां निकल रही थी। इसी बीच अचानक कार व रोडवेज बस की टक्कर हो गई। बस जहां खाई में पलट गई है। वही कार भी काफी क्षतिग्रस्त हो गई है। कार लखनऊ से गोंडा की तरफ आ रही थी। रोडवेज कंडक्टर व पुलिस की सहायता से अन्य यात्रियों को दूसरे बस में बैठा कर उनके गंतव्य तक भेजा गया। इस संदर्भ में कर्नलगंज के क्षेत्राधिकारी मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि गोंडा लखनऊ मार्ग पर लखनऊ जा रही बाराबंकी डिपो की बस कर्नलगंज के पास लखनऊ से आ रही कार की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कोई जान माल का खतरा नहीं हुआ है। 8 लोग घायल हो गए थे जिन्हें तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कर्नलगंज में भर्ती कराया गया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। कार सवार किसी भी व्यक्ति को चोट नहीं आई थी। उन्हें दूसरे वाहन से भेजा गया है। दुर्घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी लंबा जाम लग गया। जाम को हटाने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो