scriptAkhilesh said Banks are being looted with sickles know what he said about BJP MP | अखिलेश बोले- हंसिया से बैंक लूटे जा रहे, गोंडा में भी भूमिया का मामला निकला, जानिए बीजेपी सांसदों को लेकर क्या कहा? | Patrika News

अखिलेश बोले- हंसिया से बैंक लूटे जा रहे, गोंडा में भी भूमिया का मामला निकला, जानिए बीजेपी सांसदों को लेकर क्या कहा?

locationगोंडाPublished: Feb 03, 2024 07:50:49 pm

Submitted by:

Mahendra Tiwari

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गोंडा में एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

 

गोंडा में मीडिया से बातचीत करते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव
गोंडा में मीडिया से बातचीत करते समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मुझे दुख है। अब हंसिया दिखाकर बैंक लूट जा रहे हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गोरखपुर में भू माफिया की बात करते हैं। गोंडा में भी भूमिया का एक मामला निकला है। ऐसे सभी लोगों पर कार्यवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मुझे पता चला है कि एक को छोड़कर भाजपा अपने सभी सांसदों का टिकट कटने जा रही है। जिसको छोड़ा है। वह भी अपनी सीट बदलने के चक्कर में है।
जरा सोचिए बीजेपी की क्या हालत है।

गोंडा में सपा जिलाध्यक्ष अरशद हुसैन के बेटी की शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। कानून व्यवस्था को लेकर उन्होंने सवाल खड़ा किया। कहां की गोंडा में अंकित तिवारी हत्याकांड में परिवार को न्याय नहीं मिल रहा है। इसको लेकर वह सदन में भी आवाज उठाएंगे। जरूरत पड़ी तो संघर्ष भी करेंगे। लोकसभा चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी की पहली सूची जारी हो चुकी है। इसमें ब्राह्मण को स्थान मिलने के सवाल पर कहा कि हमने तो ब्राह्मणों से पूछ कर ही सूची जारी किया है। एक सवाल के जवाब भी उन्होंने कहा कि पीडीए ही एनडीए को हराएगा। कांग्रेस के एक सांसद के बयान पर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आप उतनी दूर क्यों जा रहे हैं। अपने आसपास के सांसदों के व्यवहार और बातचीत को देख लीजिए। अखिलेश ने कहा कि सुनने में आ रहा है कि भाजपा एक को छोड़कर बाकी अपने सभी सांसदों का टिकट काटने जा रही है। जिसे छोड़ा है। वह भी अपनी सीट बदलने के चक्कर में है। अब जरा सोचिए बीजेपी की क्या हालत है। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में मुख्यमंत्री ने कहा कि भू माफिया पर लगाम लगनी चाहिए। गोंडा में भी भू माफिया का एक मामला निकला है। ऐसे सभी लोगों पर कार्यवाई होनी चाहिए।
गोंडा और अयोध्या में सबसे ज्यादा जमीन किसने खरीदी इसे सार्वजनिक किया जाए

अखिलेश ने कहा कि अगर सरकार वाकई मर्यादित और आदर्श है। उसके रास्ते पर चल रही है। तो जमीन की खरीद फरोख्त को सार्वजनिक क्यों नहीं करती‌। गोंडा और अयोध्या में सबसे ज्यादा जमीनें किसने खरीदी हैं। यह सार्वजनिक किया जाना चाहिए। महिला अस्पताल में डाक्टर की लापरवाही से हुई गर्भवती महिला की मौत के मामले को उठाते हुए सीएम ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्था का हाल सबसे खराब है। अस्पतालों में गर्भवती महिलाओं और बच्चों की जान जा रही है।
युवा इसराइल भेजे जा रहे यह रोजगार का नया अवसर

बेरोजगारी के मुद्दे पर पूर्व सीएम ने कहा कि आज प्रदेश का नौजवान 40- 45 हजार रुपए की नौकरी के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर इजराइल जा रहा है। यही प्रदेश सरकार के रोजगार का नया अवसर है। लोकसभा चुनाव को लेकर पूर्व सीएम ने कहा कि इंडिया गठबंधन ही एनडीए को हराने का काम करेगा। इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री योगेश प्रताप सिंह पूर्व विधायक नंदिता शुक्ला और विधायक बैजनाथ दुबे सूरज सिंह मसूद आलम खान जिलाध्यक्ष असद हुसैन खान नगर पालिका अध्यक्ष उज्मा राशिद सहित सहित भारी संख्या में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो