scriptनाकाबंदी तोड़ भगाई गाडी, बीस किलोमीटर पीछा कर दबोचा | Five hundred grams of opium from the car in bhilwara | Patrika News
भीलवाड़ा

नाकाबंदी तोड़ भगाई गाडी, बीस किलोमीटर पीछा कर दबोचा

पुलिस ने शनिवार को नाकाबंदी तोड़कर भागी जीप का बीस किलोमीटर पीछा किया। उसके बाद चालक को दबोच कर वाहन में से पांच सौ ग्राम अफीम बरामद की। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

भीलवाड़ाJan 28, 2017 / 10:26 pm

tej narayan

पुलिस ने शनिवार को नाकाबंदी तोड़कर भागी जीप का बीस किलोमीटर पीछा किया। उसके बाद चालक को दबोच कर वाहन में से पांच सौ ग्राम अफीम बरामद की। एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच माण्डलगढ़ थानाप्रभारी को सौंपी गई है।
आबकारी सिपाही को चप्पल मारने वाली महिला गिरफ्तार

थानाप्रभारी महावीर मीणा को मुखबिर से सूचना मिली कि कार में अवैध रूप से अफीम तस्करी करके लाई जा रही है। इस पर जीवा खेड़ा चौराहे पर नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान चालक ने वाहन को रोकने की बजाय गति बढ़ाकर भगा दी। शंका होने पर पुलिसकर्मियों ने पीछा शुरू किया। चालक ने दोवनी व श्रीपुरा गांव में पुलिस को चकमा देने की कोशिश की। 
मालासेरी देवनारायण मंदिर के पुजारी पिता-पुत्र के सात हत्यारों को उम्रकैद

पुलिस भीलवाड़ा मार्ग स्थित हाथीपुरा चौराहे पर कार को रोकने में कामयाब हो गई। वाहन की तलाशी लेने पर उसमें से पांच सौ ग्राम अफीम बरामद की। मौके से वाहन चाजक खुर्द थाना जैतारण (पाली) हाल ब्यावर निवासी भियाराम जाट को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो